Advertisement

cricket

  • Oct 22 2019 12:13PM
Advertisement

INDvsSA: जीत के जश्‍न में डूबी थी टीम इंडिया, तभी ड्रेसिंग रूम में हुई रांची के राजकुमार धौनी की इंट्री और...

INDvsSA: जीत के जश्‍न में डूबी थी टीम इंडिया, तभी ड्रेसिंग रूम में हुई रांची के राजकुमार धौनी की इंट्री और...
pic taken from Ravi Shastris Twitter handle

रांची : भारत ने शानदार आलराउंड प्रदर्शन के दम पर मंगलवार को यहां दक्षिण अफ्रीका को तीसरे और अंतिम टेस्ट में पारी और 202 रन से हराकर शृंखला में 3-0 से क्लीनस्वीप किया. भारत को इस जीत से 40 अंक मिले और उसने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के अपने सभी पांचों मैच जीतकर 240 अंक के साथ शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है.

 



तीसरे दिन मेहमान टीम का स्कोर 132/8 था. अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे झारखंड के गेंदबाज शाहबाज नदीम ने चौथे दिन के अपने पहले ओवर में बचे हुए दो विकेट लिये और भारत को पारी और 202 रनों से जीत का स्वाद चखाया. यहां चर्चा कर दें कि भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका का पहली बार सीरीज में क्लीनस्वीप किया है. टीम जब जीत के जश्न में डूबी थी तभी एक खास मेहमान की इंट्री ड्रेसिंग रूम में हुई जिसने यहां पहुंचकर टीम को बधाई दी. उसके पहुंचते ही सबके चेहरे पर मुस्कान आ गयी. जी हां , यह शख्‍स कोई और नहीं रांची के राजकुमार और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान- महेंद्र सिंह धौनी थे.

 



भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने धौनी की एक तस्वीर अपने ट्विटर वॉल पर शेयर की जिसमें वह शाहबाज नदीम से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि नदीम भी झारखंड के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं. धौनी इस साल इंग्लैंड में हुए वनडे इंटरनैशनल वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम की हार के बाद क्रिकेट के मैदान से दूर रहे थे लेकिन आज वे टीम इंडिया की जीत का जश्‍न मनाने रांची के स्टेडियम पहुंचे.

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी धौनी के साथ तस्वीर क्लिक करवायी और अपने ट्विटर हैंडल से यह तस्वीर शेयर की. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement