25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IND vsWI तीसरे मैच से पहले उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव को रेस्ट

मुंबई : भारत और वेस्टइंडीज के बीच 11 नवंबर को सीरीज का अंतिम टी-20 मैच खेला जाना है. इससे पहले आज बीसीसीआई ने एक घोषणा की है जिसके अनुसार टीम के स्टार गेंदबाज उमेश यादव , जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव को रेस्ट दिया गया है. बीसीसीआई ने यह निर्णय इसलिए लिया है ताकि आगामी […]


मुंबई :
भारत और वेस्टइंडीज के बीच 11 नवंबर को सीरीज का अंतिम टी-20 मैच खेला जाना है. इससे पहले आज बीसीसीआई ने एक घोषणा की है जिसके अनुसार टीम के स्टार गेंदबाज उमेश यादव , जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव को रेस्ट दिया गया है.

बीसीसीआई ने यह निर्णय इसलिए लिया है ताकि आगामी आस्ट्रेलिया दौरे से पहले तीनों गेंदबाज थोड़ा आराम करके फिट रहें. मुख्यचयनकर्ताओं ने सिद्धार्थ कौल को टी-20 टीम में शामिल किया है. गौरतलब है कि भारत ने टी-20 सीरीज को 2-0 से जीत लिया है और तीसरा मैच महज औपचारिकता ही है.

टी-20 सीरीज से पहले ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया था और महेंद्र सिंह धौनी को टीम से बाहर कर दिया गया था. वहीं विराट कोहली भी अभी टीम से बाहर हैं. उन्हें आराम दिया गया है, बावजूद इसके टीम ने रोहित शर्मा के नेतृत्व में अच्छा प्रदर्शन किया है.तीसरे टी20 के लिए भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान) , शिखर धवन, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, कृणाल पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार , खलील अहमद, शाहबाज नदीम, सिद्धार्थ कौल.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें