28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विदाई मैच में गौतम गंभीर हुए भावुक, फैन्‍स को रुलाया – स्‍टेडियम में मौजूद रही पत्नी नताशा और बेटी

नयी दिल्‍ली : 37 साल के गौतम गंभीर ने 4 दिसंबर को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्‍यास की घोषणा कर दी. अपने आखिरी मैच में मध्‍यप्रदेश के खिलाफ उन्‍होंने रणजी ट्रॉफी मैच की पहली पारी में शानदार शतक जमाया. दिल्‍ली के फिरोज शाह कोटला मैदान में गंभीर ने अपने कैरियर की आखिरी पारी खेली. […]

नयी दिल्‍ली : 37 साल के गौतम गंभीर ने 4 दिसंबर को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्‍यास की घोषणा कर दी. अपने आखिरी मैच में मध्‍यप्रदेश के खिलाफ उन्‍होंने रणजी ट्रॉफी मैच की पहली पारी में शानदार शतक जमाया. दिल्‍ली के फिरोज शाह कोटला मैदान में गंभीर ने अपने कैरियर की आखिरी पारी खेली.

गंभीर ने अपनी आखिरी पारी को यादगार बनाया और शानदार शतक जमाये. उनकी बेहतरीन पारी के दम पर दिल्‍ली की टीम ने मध्‍यप्रदेश के साथ रणजी ट्रॉफी मैच में ड्रॉ खेला.

गौतम की विदाई मैच को देखने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग स्‍टेडियम में मौजूद थे. गंभीर की आखिरी पारी को देखने के लिए उनकी पत्नी और बेटी स्‍टेडियम में मौजूद थे. गौतम गंभीर की पत्नी नताशा जैन और उनकी बेटी पूरे मैच का आनंद लिया और मैदान पर कई यादगार पल बिताये.

इसे भी पढ़ें…

#RanjiTrophy : गौतम गंभीर ने आखिरी मैच में जमाया शतक, दिल्ली ने आंध्र पर ली बढ़त

गंभीर को उनके बेहतरीन क्रिकेट कैरियर के लिए डीडीसीए की ओर से सम्‍मानित किया गया. डीडीसीए के नये अध्‍यक्ष रजत शर्मा ने उन्‍हें पौधा लगा गमला स्‍मृति स्‍वरूप भेंट किया. दिल्‍ली की पूरी रणजी टीम ने अपने बेहतरीन बल्‍लेबाज को सम्‍मान दिया.

इसे भी पढ़ें…

….जब गौतम गंभीर ने अगले जन्म में भी क्रिकेटर बनने की जतायी इच्छा

गौतम गंभीर को साथी खिलाडियों के साथ-साथ मैच का आनंद उठा रहे दर्शकों ने भी विदाई दी. गौतम के फैन्‍स ‘आई मिस यू गौती’ के बैनर, पोस्‍ट लेकर स्‍टेडियम में आये. गौतम को आखिरी मैच में खेलते हुए देखकर उनके एक फैन्‍स ने अपना आंसू नहीं रोक पाया. फैन्‍स को रोते देख कुछ देर के लिए गौतम गंभीर भी भावुक हो गये.

इसे भी पढ़ें…

गौतम गंभीर : एक साहसी और कभी हार नहीं मानने वाला क्रिकेट योद्धा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें