23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ” कार्यक्रम में महिला क्रिकेटर के साथ दुर्व्यवहार, मंच से धक्के मारकर उतारा !

नयी दिल्ली : आईसीसी महिला विश्वकप में पाकिस्‍तान को धूल चटाने वाली भारतीय महिला क्रिकेटर के साथ एक कार्यक्रम में दुर्व्यवहार का मामला सामने आ रहा है. मीडिया में जो खबर चल रही है उसके अनुसार भारतीय महिला क्रिकेट टीम की गेंदबाज एकता बिष्ट को देहरादुन के रेसकोर्स मैदान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सुरक्षाकमियों […]

नयी दिल्ली : आईसीसी महिला विश्वकप में पाकिस्‍तान को धूल चटाने वाली भारतीय महिला क्रिकेटर के साथ एक कार्यक्रम में दुर्व्यवहार का मामला सामने आ रहा है. मीडिया में जो खबर चल रही है उसके अनुसार भारतीय महिला क्रिकेट टीम की गेंदबाज एकता बिष्ट को देहरादुन के रेसकोर्स मैदान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सुरक्षाकमियों ने मंच से धक्के मार कर निचे उतार दिया.

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन पर आयोजित ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ कार्यक्रम में एकता बिष्ट को विशिष्ठ अतिथि के रूप में बुलाया गया था. लेकिन कथित रूप से भाजपा के मंत्री और नेताओं ने पूरा स्टेज को अपने कब्जे में ले लिया. जगह नहीं मिलने पर सुरक्षाकर्मियों ने एकता को धक्के मार कर निचे कर दिया.

गुस्से में एकता आम लोगों के साथ निचे कुर्सी में बैठ गयी. लेकिन जब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने मंच से एकता बिष्ट की तारीफ की और अपने भाषण में एकता का नाम लिया तो आयोजकों की हालत देखने लायक थी. आनन-फानन में एकता को फिर से मंच पर आग्रह करके बुलाया गया.
गौरतलब हो कि महिला विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में एकता बिष्ट ने 10 ओवर में 21 रन देकर 5 खिलाडियों को आउट किया था.बिष्टने दो मेडन ओवर भी फेंके थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें