36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एशेज टेस्टः आस्ट्रेलिया पर बाउंसर्स की बौछार जारी रखेंगे जोफ्रा आर्चर

लंदनः इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने चेताया है कि एशेज श्रृंखला के बाकी मैचों में भी जोफ्रा आर्चर आस्ट्रेलिया पर ‘बाउंसर्स’ की बौछार जारी रखेंगे. स्टोक्स ने कहा कि यह खेल का हिस्सा है और जोफ्रा आक्रामक खिलाड़ी है जो बल्लेबाज पर दबाव बनाने में भरोसा करता है. तेज गेंदबाज आर्चर ने ड्रा रहे […]

लंदनः इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने चेताया है कि एशेज श्रृंखला के बाकी मैचों में भी जोफ्रा आर्चर आस्ट्रेलिया पर ‘बाउंसर्स’ की बौछार जारी रखेंगे. स्टोक्स ने कहा कि यह खेल का हिस्सा है और जोफ्रा आक्रामक खिलाड़ी है जो बल्लेबाज पर दबाव बनाने में भरोसा करता है.
तेज गेंदबाज आर्चर ने ड्रा रहे दूसरे वर्षाबाधित एशेज टेस्ट में शानदार गेंदबाजी की थी. आर्चर की गेंद से स्टीव स्मिथ को गर्दन पर चोट लगी जिससे वह आखिरी दिन नहीं खेल सके थे. स्टोक्स ने कहा कि जब आपकी गेंद से किसी को चोट लग जाती है तो आप कहते हैं कि दोबारा ऐसी गेंद नहीं डालूंगा. यह चिंता हमेशा रहती है लेकिन अगली गेंद पर आप उसी तरह सटीक गेंद डालने की कोशिश करते हैं.
स्टोक्स ने कहा कि आर्चर तीसरे टेस्ट में भी अपना रवैया नहीं बदलेंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लॉर्ड्स में टेस्ट डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने पहले ही मैच में अपनी घातक बाउंसर गेंदो से विपक्षी बल्लेबाजों को हैरान किया.
दूसरे एशेज टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ आर्चर की बाउंसर गेंद से चोटिल होकर रिटायर हर्ट हो गए थे और फिर बाद में मैच से ही बाहर हो गए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें