37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जियो को सीधे टक्कर देने के लिए एयरटेल ने उतारा 59 प्लान, जानें क्या है इसमें खास

नयी दिल्ली : एयरटेल ने 59 रुपये का नया प्रीपेड प्लान पेश किया है, इसका लाभ लेकर उपभोक्ता अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स, साथ ही रोमिंग पर फ्री आउटगोइंग का लाभ ले सकते हैं. यही नहीं इस नये प्लान में 500MB 4G/3G डाटा और प्रतिदिन 100 एसएमएस कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है. इस […]

नयी दिल्ली : एयरटेल ने 59 रुपये का नया प्रीपेड प्लान पेश किया है, इसका लाभ लेकर उपभोक्ता अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स, साथ ही रोमिंग पर फ्री आउटगोइंग का लाभ ले सकते हैं. यही नहीं इस नये प्लान में 500MB 4G/3G डाटा और प्रतिदिन 100 एसएमएस कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है. इस प्लान की अवधि 7 दिनों की है.

यह प्लान सीधे तौर पर जियो के 52 रुपये के पैक को टक्कर देता है, जिसके अंतर्गत अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल्स, 1.05 GB 4G डाटा और 70 एसएमएस कंपनी दे रही है, इस प्लान की वैधता भी 7 दिनों की ही है. इसमें प्रतिदिन 0.15GB डाटा दिया जाता है, यह लिमिट पूरी होने केबाद इंटरनेट स्पीड कम होकर 64Kbps रह जाती है.

फिलहाल एयरटेल का यह नया प्लान कुछ ही टेलीकॉम सर्किल में काम कर रहा है. इसलिए उपभोक्ताओं को रिचार्ज करने से पूर्व एक बार इस ऑफर को चेक कर लेना चाहिए. आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में अपने 448 रुपये और 509 रुपये के प्रीपेड प्लान्स में भी बदलाव करके इनकी वैधता बढ़ायी है.

पहले 448 रुपये के रिचार्ज की वैधता 70 दिनों की थी, लेकिन अब इस प्लान की वैधता कंपनी ने 82 दिन कर दी है. इस प्लान के तहत प्रतिदिन 1GB 3G/4G डाटा और अनलिमिटेड कॉल्स ग्राहकों को दी जाती है. इस प्लान के अंतर्गत उपभोक्ता प्रतिदिन 250 मिनट और प्रति सप्ताह 1000 मिनट इस्तेमाल कर सकते हैं.

इसी प्रकार 509 रुपये के प्लान की वैधता 84 दिनों से बढ़ा कर 91 दिन कर दी गयी है. इस प्लान में उपभोक्ता को प्रतिदिन 1GB 4G डाटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स मिलती हैं. इस प्लान के तहत उपभोक्ता प्रतिदिन 300 मिनट्स और प्रतिसप्ताह 1200 मिनट इस्तेमाल करने में सक्षम हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें