25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छापेमारी में हथियार व शराब के साथ चार गिरफ्तार, एक फरार

ग्राहक बन पुलिस ने लगाया आरोपियों के ठिकानों का पता बेतिया : शहर के समीप चनपटिया प्रखंड के बेतिया डीह पंचायत क्षेत्र के दुसैंया गांव में रविवार की रात एसपी जयंतकांत के नेतृत्व में छापेमारी कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए इन लोगों पर हथियार व शराब तस्करी से जुड़े होने का […]

ग्राहक बन पुलिस ने लगाया आरोपियों के ठिकानों का पता

बेतिया : शहर के समीप चनपटिया प्रखंड के बेतिया डीह पंचायत क्षेत्र के दुसैंया गांव में रविवार की रात एसपी जयंतकांत के नेतृत्व में छापेमारी कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए इन लोगों पर हथियार व शराब तस्करी से जुड़े होने का आरोप है. पता चला है कि गिरफ्तार होने वालों में दुसैया निवासी पिता जटाशंकर पटेल व पुत्र संतोष पटेल के अलावा सिरिसिया ओपी क्षेत्र एक व एक अन्य व्यक्ति शामिल हैं. जबकि मौके से एक अन्य आरोपित बैजू पटेल फरार हो गया.
हालांकि पुलिस के पदाधिकारियों ने इनके नाम की पुष्टि नहीं की है. वैसे बताते हैं कि गिरफ्तार लोगों की निशानदेही पर उनसे जुड़े अन्य लोगों की तलाश में पुलिस जुटी है. पूर्व के एक मामले में बेतिया छावनी से अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था. इन अपराधियों के साथ हथियार भी बरामद किये गये थे.
पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने दुसैंया गांव से हथियार खरीदने की बात कही थी. इसको लेकर पुलिस ने संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी थी. सूत्र बताते हैं कि पिछले कुछ दिनों से सिविल ड्रेस में पुलिस वाले इन आरोपितों से ग्राहक बनकर मिल रहे थे. इस तरह पुलिस ने इन आरोपितों के साथ समय बिताना शुरू किया. इस क्रम में आरोपितों के सभी ठिकानों का पता पुलिस ने लगा लिया. इसके बाद रविवार की रात एसपी जयंतकांत के नेतृत्व में छापेमारी कर हथियार व शराब कारोबार के इन आरोपितों को गिरफ्तार किया है.
छापेमारी में दो कारतूस के साथ दो पिस्तौल व भारी मात्रा में शराब पकड़े जाने की सूचना है. पुलिस इन आरोपितों से पूछताछ कर रही है और इनसे मिली जानकारी के आधार पर अन्य जगहों पर छापेमारी कर रही है. वही गांव वालों का कहना है कि क्षेत्र में इन आरोपितों की लंबे समय से शराब का कारोबार होने की जानकारी थी. लेकिन हथियार के मामले को लेकर लोगों में हैरानी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें