21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

175 कर्मियों की नप में होगी बहाली

बोर्ड में प्रस्ताव पारित होने के बाद नगर परिषद की ओर से प्रक्रिया शुरू बेतिया :नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए राहत भरी खबर है. नगर परिषद बेतिया की ओर से लेखपाल, अमीन, कम्प्यूटर ऑपरेटर समेत कुल 11 पदों पर 175 कर्मियों की बहाली की जाएगी. इसके लिए प्रक्रिया शुरू कर दी गई […]

बोर्ड में प्रस्ताव पारित होने के बाद नगर परिषद की ओर से प्रक्रिया शुरू

बेतिया :नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए राहत भरी खबर है. नगर परिषद बेतिया की ओर से लेखपाल, अमीन, कम्प्यूटर ऑपरेटर समेत कुल 11 पदों पर 175 कर्मियों की बहाली की जाएगी. इसके लिए प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. सभी भर्तियां आउटसोर्सिंग के जरिए की जाएगी. इन कर्मियों का भुगतान सरकार की ओर से निर्धारित दर पर किया जाएगा. इसकी सूचना सार्वजनिक कर दी गई है.

सभापति गरिमा देवी सिकारिया ने यह भी बताया कि नगर विकास विभाग से जारी दिशा निर्देश के आलोक में दर्जभरभर से अधिक विभिन्न तकनीकी महत्व के विशेष पदों पर भी बहाली की जा रही है. मानक तौर पर सक्षम आउटसोर्सिंग एजेंसी के माध्यम से की जा रही है. इसमें एक सीए योग्यताधारी लेखापाल, तीन सक्षम कम्प्यूटर ऑपरेटर, रात्रि सफाई के लिए दो जेसीबी व डम्पर ड्राइवर, पम्प हाउस व वाशिंग पीट चालक, अमीन, माली, बिजली मैकेनिक आदि शामिल हैं.

सभापति गरिमा देवी सिकारिया ने बताया इन पदों पर बहाली की जरुरत अर्से से महसूस किए जाने के बावजूद इस पर बहाली नहीं हो पा रही थी. इससे शहर को जल-जमाव मुक्त और अन्यान्य कार्यों में समस्या व परेशानी हो रही थी. सभापति गरिमा देवी सिकारिया ने बताया कि 175 कर्मचारियों के ई टेंडर के माध्यम से एजेंसी चयन की इस निविदा को जारी कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें