25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएचइडी कार्यालय में हंगामा, एई को मिली जान से मारने की धमकी

विभाग के पूर्व संवेदक व चार पांच अज्ञात लोगों पर लगाया आरोप हाथापाई कर कार्यालय से खींच कर ले गये बाहर बेतिया :पीएचईडी कार्यालय में त्रुटिपूर्ण कार्य संपादित कराने के बाद गलत विपत्र पारित कराने को लेकर के सहायक अभियंता बालमुकुंद कुमार से कतिपय तत्वों ने मारपीट की है. गाली गलौज करने के साथ उन्हें […]

विभाग के पूर्व संवेदक व चार पांच अज्ञात लोगों पर लगाया आरोप

हाथापाई कर कार्यालय से खींच कर ले गये बाहर
बेतिया :पीएचईडी कार्यालय में त्रुटिपूर्ण कार्य संपादित कराने के बाद गलत विपत्र पारित कराने को लेकर के सहायक अभियंता बालमुकुंद कुमार से कतिपय तत्वों ने मारपीट की है. गाली गलौज करने के साथ उन्हें जान मारने की धमकी दी गई है. बदमाशों ने उंगली में पहने एसडीओ से सोने की अंगूठी भी छीन लिया है.
एसडीओ सोमवार को बेतिया स्थित अपने कार्यालय में काम कर रहे थे. इसी दौरान बाइक पर सवार पांच छह बदमाश आये, उन्हें काम करने से रोकते हुए कागजात छीनकर फाड़ने लगे, हाथापाई की. कार्यालय से खींच कर बाहर ले गए और उनकी पिटाई की गई.
इस मामले में लोक अवर प्रमंडल नरकटियागंज के सहायक अभियंता बालमुकुंद कुमार ने नगर थाना में आवेदन दिया है. नगर थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है. अभियंता ने बगहा शास्त्री नगर के अहमद हुसैन के पुत्र अख्तर हुसैन व पांच छह अज्ञात पर मारपीट, गाली-गलौज करने, अंगूठी छीनने, धमकी देने और कागजात फाड़ने का आरोप लगाया है. एसडीओ ने आरोपी अख्तर को विभाग का पूर्व संवेदक बताया है.
एसडीओ ने कहा है कि अख्तर विभाग के पूर्व संवेदक रह चुके हैं. उनके द्वारा पूर्व में विभाग में त्रुटि पर कार्य कराया गया है, जो भुगतान योग्य नहीं है. गलत भुगतान के लिए उन पर दबाव बनाया जा रहा है. इसी कारण अख्तर व उनके सहयोगियों ने घटना को अंजाम दिया है. नगर पुलिस को दिये आवेदन में एसडीओ ने बताया है कि वे अपने कार्यालय में रोज की तरह काम कर रहे थे. इसी दौरान शास्त्री नगर के अख्तर हुसैन पांच छह अज्ञात लोगों के साथ बाइक से आये. उन्हें काम करने से रोकते हुए पेपर छिन कर फाड़ने और हाथापाई करने लगे.
हाथापाई करते हुए सभी लोग उन्हें खींचकर कार्यालय से बाहर ले गये और मारपीट करने लगे. उनकी अंगूठी निकाल ली. भीड़ बढ़ते देख सभी लोग भाग गये. जाते समय गाली-गलौज व जान मारने की धमकी दिया. उन्होंने कहा है कि विभाग में कराये गये त्रुटि पूर्ण कार्य के भुगतान के लिए उनके साथ यह किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें