32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस पर हमला मामले में सात ने किया आत्मसमर्पण

पताही : नुनफरवा चौक पर पुलिस टीम पर हमला एवं तत्कालीन थानाध्यक्ष विकास तिवारी को अधमरा कर धान के खेत में फेंक देने के मामले के मुख्य आरोपित सहित सात ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है. आत्मसमर्पण करनेवालों में नुनफरवा पंचायत के मुखिया पति ध्रुवलाल मांझी, बसंत मांझी, अरविंद मांझी, सुचिंद्र मांझी, दिलीप मांझी, […]

पताही : नुनफरवा चौक पर पुलिस टीम पर हमला एवं तत्कालीन थानाध्यक्ष विकास तिवारी को अधमरा कर धान के खेत में फेंक देने के मामले के मुख्य आरोपित सहित सात ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है.

आत्मसमर्पण करनेवालों में नुनफरवा पंचायत के मुखिया पति ध्रुवलाल मांझी, बसंत मांझी, अरविंद मांझी, सुचिंद्र मांझी, दिलीप मांझी, जोकुआ मांझी एवं रामबाबू मांझी शामिल हैं. बताया जाता है कि आरोपितों ने निचली अदालत एवं हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत रद्द होने के बाद न्यायालय में आत्मसमर्पण किया है.
गौरतलब है कि चार अक्तूबर 2019 को नुनफरवा ढांगर टोली चौक पर शराब तस्करों को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर हमला करने का आरोप है. तस्करों द्वारा पताही थाना के तत्कालीन थानाध्यक्ष विकास तिवारी सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया था. घटना को लेकर दारोगा गंगा दयाल ओझा के बयान पर थाना में मुखिया पति सहित 44 नामजद व सैकड़ों अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी.
प्राथमिकी के बाद पुलिस ने छापेमारी कर 13 आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज चुकी है, जबकि सात आरोपितों ने पुलिस दबिश में कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है. कांड के अनुसंधानकर्ता दारोगा सुनील कुमार सिंह ने बताया कि सभी सात आरोपितों ने अष्टम अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मोतिहारी के न्यायालय में आत्मसमर्पण किया है, जबकि अन्य शेष बचे आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें