36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आधी आबादी की दिखी भागीदारी

पैक्स चुनाव का मतदान संपन्न, मतगणना आज, तैयारी पूरी कुशेश्वरस्थान : प्रथम चरण के पैक्स चुनाव कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोमवार को शांतिपूर्ण संपन्न हुआ. 50 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ अखिलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया की सात पैक्स चुनाव के लिए 17 बूथों पर मतदान हुआ. […]

पैक्स चुनाव का मतदान संपन्न, मतगणना आज, तैयारी पूरी

कुशेश्वरस्थान : प्रथम चरण के पैक्स चुनाव कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोमवार को शांतिपूर्ण संपन्न हुआ. 50 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ अखिलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया की सात पैक्स चुनाव के लिए 17 बूथों पर मतदान हुआ.
इसमें औराही पैक्स के तीन बूथ पर 737 मतदाता, सुल्तानपुर सन्हौली के एक बूथ पर 379, हिरणी के तीन बूथ पर 203, झझड़ा के दो बूथ पर 740, मसानखोन के तीन बूथ पर 727, दिनमो के दो बूथ पर 684 तथा हरौली के तीन बूथ पर 639 मतदाताओं ने वोट डाला. कहीं से अप्रिय घटना की सूचना नहीं है.
चुनाव समाप्त होने के बाद मतदान कर्मी मतपेटिका लेकर देर शाम तक प्रखंड मुख्यालय पहुंच बज्रगृह में जमा किया. बीडीओ ने बताया कि मतों की गिनती 10 दिसंबर को प्रखंड मुख्यालय में होगी. इसके लिए पंचायतवार टेबुल लगा दिया गया है. मतों की गिनती कड़ी सुरक्षा के बीच होगी. इसे लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें