36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीतामढ़ी में दिनदहाड़े युवक को गोलियों से भूना, मौत

सीतामढ़ी/सोनबरसा : जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के परसा मोड़ के पास शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून दिया. मृतक की पहचान संजीव कुमार महतो (28) के रूप में की गयी है. वह थाना क्षेत्र के ही बेला गांव निवासी उपेंद्र महतो का पुत्र था. खून से […]

सीतामढ़ी/सोनबरसा : जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के परसा मोड़ के पास शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून दिया. मृतक की पहचान संजीव कुमार महतो (28) के रूप में की गयी है. वह थाना क्षेत्र के ही बेला गांव निवासी उपेंद्र महतो का पुत्र था. खून से लथपथ युवक को उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक के पंजरा, गर्दन के नीचे व हथेली पर तीन गोलियां लगी हैं.

सूचना बाकीमिलने पर थानाध्यक्ष राकेश रंजन, दारोगा गौतम कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की. एसपी अनिल कुमार ने बताया कि हत्या आपसी विवाद में की गयी है. इसमें एक आरोपित जमानत पाकर हाल में ही जेल से निकला है. संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, संजीव बेगलुरु में अपने भाई रंजीत महतो के साथ रहकर वहां सिलाई का काम करता था. छठ पर्व के अवसर पर वह घर आया था तथा उसके बाद से घर पर ही रह रहा था. पिछले कुछ दिनों से गांव के ही नागेश्वर बाकी पे महतो के पुत्र चंदन कुमार व विवेक कुमार से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. इसको लेकर गांव में दोनों पक्ष के बीच पंचायती भी हुई थी. हालांकि विवाद का स्पष्ट कारण बताने से परिवार के लोग अभी परहेज कर रहे हैं.

इसे मृतक व आरोपित के बीच की बात कह रहे हैं. शुक्रवार शाम से ही चंदन व विवेक अन्य सहयोगियों के साथ संजीव को ढूंढ़ रहे थे. सुबह संजीव अपने चचेरे भाई गौतम कुमार के साथ परसा मोड़ स्थित चाय की दुकान के पास खड़ा था. मोबाइल रिचार्ज कराने को पैसे नहीं रहने पर गौतम एटीएम कार्ड लाने घर गया था.

बताया जा रहा है कि इसी क्रम में बाइक पर सवार तीन युवक वहां पहुंचे और संजीव को टारगेट कर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. फायरिंग के बाद चौक पर अफरातफरी मच गयी. पुलिस ने सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया. संजीव के चचेरे भाई गौतम के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिसमे चंदन व विवेक समेत छह को आरोपित किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें