36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मदर डेयरी प्लांट के पास टाइम बम की अफवाह, छानबीन में निकला बालू

मोतिहारी/पिपराकोठी : थाना क्षेत्र के मठबनवारी चौक के समीप मदर डेयरी प्लांट के पास टाइम बम की तरह वस्तु ने सनसनी फैला दी. हालांकि जांच में इसमें बालू निकला. पटना से आयी चार सदस्यीय बम निरोधक दस्ते ने जांच की, तब सच्चाई सामने आयी. शरारती तत्वों ने पाइप के छोटे-छोट टुकड़े में बालू भर कर […]

मोतिहारी/पिपराकोठी : थाना क्षेत्र के मठबनवारी चौक के समीप मदर डेयरी प्लांट के पास टाइम बम की तरह वस्तु ने सनसनी फैला दी. हालांकि जांच में इसमें बालू निकला. पटना से आयी चार सदस्यीय बम निरोधक दस्ते ने जांच की, तब सच्चाई सामने आयी. शरारती तत्वों ने पाइप के छोटे-छोट टुकड़े में बालू भर कर और उसपर लाल रंग का टेप चिपका कर एक जगह बांध दिया था.

टाइमबम का शक्ल देने के लिए उसके ऊपर टाइमर लगा दिया था. एएसपी विनित कुमार ने बताया कि यह शरारती तत्वों की हरकत थी. उनकी पहचान कर उन पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी. मिली जानकारी के अनुसार, सुबह करीब दस बजे मदर डेयरी के प्लांट के पास टाइम बम मिलने की सूचना पर प्रशासन हरकत में आया.
प्रभारी थानाध्यक्ष विनय कुमार ने ग्रामीणों की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंच छानबीन की. इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दे तत्काल फोरलेन पर यातायात को रोक दिया. उस समय परिषदन में बाकीमुख्यमंत्री नितिश कुमार मौजूद थे. एसडीओ व एएसपी के साथ मुफस्सिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार भी घटना स्थल पर पहुंचे.
पटना से बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया. बम निरोधक दस्ते ने जब बम को डिस्पोज किया तब उसके अंदर से बालू निकाला. नकली बम की पुष्टि होने के बाद मठबनवारी सहित आसपास के इलाके के लोगों ने आठ घंटे बाद राहत की सांस ली. इससे पहले इलाके के लोगों का पूरा दिन दहशत में बिता. फोरलेन पर भी घंटों यातायात बाधित रहा. दोनों तरफ गाड़ियों की लम्बी कतारे लगी रही. प्रशासन ने पूरे इलाके को खाली करा दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें