36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चचेरे मामा की करतूत, साहिल की हत्या कर मांगी थी 15 लाख फिरौती

खून से सना कपड़ा, घटना में प्रयुक्त चाकू व बाइक बरामद मोतिहारी : रघुनाथपुर से अपहृत पॉलिटेक्निक के छात्र साहिल कुमार के अपहरण व हत्याकांड का खुलासा कर लिया गया है. उसके चचेरे मामा नितेश तिवारी ने पैसे के लिए उसका अपहरण किया, उसके बाद हत्या कर उसके परिजनों से 15 लाख की फिरौती मांगी. […]

खून से सना कपड़ा, घटना में प्रयुक्त चाकू व बाइक बरामद

मोतिहारी : रघुनाथपुर से अपहृत पॉलिटेक्निक के छात्र साहिल कुमार के अपहरण व हत्याकांड का खुलासा कर लिया गया है. उसके चचेरे मामा नितेश तिवारी ने पैसे के लिए उसका अपहरण किया, उसके बाद हत्या कर उसके परिजनों से 15 लाख की फिरौती मांगी. एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि नितेश के साथ अपहरण व हत्या की साजिश में शामिल युवराज गिरि, शव को ठिकाना लगाने के लिए जेसीबी से गड्ढा खोदने वाले चालक टुन्ना सहनी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वही चाकू, खून से सना कपड़ा, चोरी की विक्रांत बाइक व जेसीबी भी बरामद की गयी है. उन्होंने बताया कि पूछताछ में नितेश ने घटना के कारणों का खुलासा किया है.
बताया कि उसे मालूम था कि साहिल के पिता ब्रजभूषण तिवारी ने सगे भाई कृष्णकांत तिवारी से चिटिंग कर बहुत पैसा रखा है. नितेश का कृष्णकांत सगा बहनोई है. साथ ही उसके आपराधिक कारनामे का ब्रजभूषण ढिंढोरा पीट उसकी शिकायत तमाम रिश्तेदारी व गांव-जवार में करता था. इसको लेकर भी नितेश अंदर ही अंदर खफा था. इन सारी बातों से नाराज नितेश ने साहिल का अपहरण कर हत्या के बाद उसके परिजनों से फिरौती मांगने की प्लानिंग की.
उसने फोन कर 15 नवंबर को साहिल को रघुनाथपुर के लक्ष्मीपुर गदरिया स्थित अपने किराये के मकान में बुलाया. साहिल के पहुंचने के बाद युवराज भी आ धमका. उसके बाद दोनों ने उसकी हत्या कर दी. एसपी ने बताया कि चार दिनों के अंदर केस को डिटेक्ट कर लिया गया है.
छापेमारी में एएसपी विनित कुमार, मुफस्सिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार, रघुनाथपुर ओपी प्रभारी संदीप कुमार, तुरकौलिया थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्रा, हरसिद्धि थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, अरेराज के ओपी प्रभारी सुनील कुमार, सिंह, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दूबे व रघुनाथपुर ओपी के दारोगा उदय कुमार पासवान शामिल थे. पुलिस टीम को प्रस्सति पत्र व कैश रिवार्ड दिया जायेगा.
इनकी हुई गिरफ्तारी, स्पीडी ट्रायल से दिलायी जायेगी सजा : एसपी ने बताया कि अरेराज बरवा के नितेश तिवारी, अरेराज व वर्तमान रघुनाथपुर गंडक कॉलोनी के युवराज गिरि व हरसिद्धि दुधही के जेसीबी चालक टुन्ना सहनी पर स्पीडी ट्रायल चला सजा दिलायी जायेगी. नितेश व युवराज के खिलाफ हत्या के संलिप्तता का ठोस साक्ष्य है. एफएसएल की रिपोर्ट आते ही हत्यारों के खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट दाखिल कर ट्रायल शुरू कराया जायेगा. बरामद बाइक का पता लगाया जा रहा है कि कहा से चोरी या लूटी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें