36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराध की योजना बनाते तीन बदमाश गिरफ्तार

एक अपराधी बजाज शोरूम के मैनेजर से लूट में था वांछित बाइक, चार मोबाइल बरामद, भेजे गये न्यायिक हिरासत में मोतिहारी : स्टेशन-जानपुल रोड में बजाज बाइक शोरूम के मैनेजर सुनील कुमार से 2.80 लाख की लूट में फरार बदमाश उपेंद्र कुमार अपने दो सहयोगियों के साथ पकड़ा गया. तीनों बदमाश नगर परिषद कार्यालय के […]

एक अपराधी बजाज शोरूम के मैनेजर से लूट में था वांछित

बाइक, चार मोबाइल बरामद, भेजे गये न्यायिक हिरासत में

मोतिहारी : स्टेशन-जानपुल रोड में बजाज बाइक शोरूम के मैनेजर सुनील कुमार से 2.80 लाख की लूट में फरार बदमाश उपेंद्र कुमार अपने दो सहयोगियों के साथ पकड़ा गया. तीनों बदमाश नगर परिषद कार्यालय के पीछे वाली गली में अपराध की योजना बना रहे थे. लोगों ने शक के आधार पर तीनों को पकड़ लिया. सैकड़ों की भीड़ जमा हो गयी.

सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंच मॉब लिंचिंग की वारदात होने से पहले तीनों बदमाशों को अपने अभिरक्षा में ले लिया. बदमाशों के पास से बिना नंबर की एक बाइक बरामद हुई है. बाइक की सीट के नीचे छिपा कर रखा गया चोरी के दो मोबाइल भी रिकवर हुए हैं. गिरफ्तार उपेंद्र रघुनाथपुर ओपी के भलुआ गांव का रहनेवाला है.

वहीं उसके दोनों सहयोगी चुमन कुमार व बीरबल कुमार भी रघुनाथपुर भलुआ को रहने वाले है. नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि तीनों बदमाश लूट या मोबाइल झपटमारी के फिराक में घात लगाये हुए थे. एक राहगीर से मोबाइल छीनने की कोशिश भी की थी. इस दौरान लोगों ने तीनों को पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि तीनों की पकड़े जाने के बाद छानबीन की गयी तो पता चला कि उपेंद्र बजाज बाइक शोरूम के मैनेजर से लूट मामले में वांछित है.

पूछताछ में उसने घटना में अपनी संलिप्तता भी स्वीकारी है. उनके पास से बरामद बाइक चोरी या लूट की प्रतीत हो रही है. उसका सत्यापन किया जा रहा है. पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. छापेमारी में इंस्पेक्टर अभय कुमार, दारोगा अतुल राज व जमादार रागिब हसन शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें