26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोतिहारी में एसबीआइ की शाखा से 34 लाख की चोरी

थाने के सामने है बैंक खिड़की काट सेफ तक पहुंचे चोर मोतिहारी : थाने के सामने दस कदम की दूरी पर स्थित एसबीआइ की पताही शाखा के सेफ को गैस कटर से काट कर अपराधियों ने 34 लाख रुपये की चोरी कर ली. सोमवार को शाखा प्रबंधक मो सलीम दुरानी व अन्य स्टॉफ बैंक पहुंचे […]

थाने के सामने है बैंक खिड़की काट सेफ तक पहुंचे चोर
मोतिहारी : थाने के सामने दस कदम की दूरी पर स्थित एसबीआइ की पताही शाखा के सेफ को गैस कटर से काट कर अपराधियों ने 34 लाख रुपये की चोरी कर ली.
सोमवार को शाखा प्रबंधक मो सलीम दुरानी व अन्य स्टॉफ बैंक पहुंचे तो सेफ खुला देखा. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस व बैंक के उच्चाधिकारियों को दी. अधिकारियों ने लेनदेन का मिलान किया तो सेफ से 34 लाख कैश चोरी की बात सामने आयी. कुछ बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में मिली है. जानकारी के अनुसार, शनिवार को ड्यूटी कर मैनेजर व स्टॉफ चले गये. रविवार को बैंक बंद था.
इस दौरान चोर खिड़की का ग्रिल उखाड़ कर बैंक के अंदर घुस गये व दीवार तोड़ कर सेफ रूम तक पहुंचे, जहां गैस कटर से सेफ को काट कर उसमें रखे 34 लाख कैश लेकर चलते बने. घटनास्थल से पुलिस ने छेनी, कटर व लोहा काटने वाली ब्लेड बरामद की है. इधर, एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि बैंक में चोरी हुई है. सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का सुराग मिला है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें