32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुंहबोली बहन के प्रेम में फंस कर संदीप की गयी जान

युवक के मोबाइल कॉल डिटेल से हुआ हत्या के कारणों का खुलासा महिला व उसकी बेटी के मोबाइल पर घंटों बातचीत के मिले प्रमाण मठिया बढ़ई टोला व डुमरियाघाट में गिरफ्तारी के लिए छापेमारी मोतिहारी : मुफस्सिल थाने के रायसिंहा में सोमवार की शाम 22 वर्षीय संदीप कुमार की प्रेम-प्रसंग में चाकू से गोद हत्या […]

युवक के मोबाइल कॉल डिटेल से हुआ हत्या के कारणों का खुलासा

महिला व उसकी बेटी के मोबाइल पर घंटों बातचीत के मिले प्रमाण
मठिया बढ़ई टोला व डुमरियाघाट में गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
मोतिहारी : मुफस्सिल थाने के रायसिंहा में सोमवार की शाम 22 वर्षीय संदीप कुमार की प्रेम-प्रसंग में चाकू से गोद हत्या मामले का खुलासा हो गया है. पुलिस इनकमिंग व आउटगोइंग कॉल की जांच की तो घटना का परत दर परत खुलता गया. उसकी हत्या का आरोप जिस महिला पर लगा है, उसके साथ संदीप का संबंध था. पुलिस जांच में यह बात भी सामने आयी है कि महिला के साथ उसकी बेटी से भी संदीप के रिश्ते थे. थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि महिला के साथ संदीप का पिछले छह वर्षों से संबंध था. संदीप का घर अमर छतौनी में है, जबकि आरोपित महिला मठिया बढ़ई टोला में रहती है. दोनों मुहल्ला आसपास में है.
उन्होंने कहा कि घटना के बाद आरोपित महिला व उसका पुत्र घर छोड़ फरार है. मृतक के बड़े भाई कमलेश कुमार के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. उसने महिला व उसके पुत्र के अलावा दो अज्ञात को आरोपित किया है. सोमवार की देर रात शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है.
रायसिंहा में दोनों ने एक प्लॉट में खरीदी है जमीन
संदीप व महिला के बीच इतने गहरे रिश्ते थे कि दोनों ने रायसिंहा में एक प्लॉट में दस-दस धूर जमीन खरीदी थी. दारोगा मनोज कुमार व जमादार रवि रंजन ने मंगलवार को घटनास्थल पर पहुंच छानबीन की. उसके जमीन में एक झोपड़ी बना हुआ था. झोपड़ी की तलाशी भी ली गयी, लेकिन साक्ष्य नहीं मिला. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए मठिया बढ़ई टोला, डुमरियाघाट सहित अन्य जगहों पर छापेमारी की गयी. सफलता नहीं मिली.
महिला व उसकी बेटी के मोबाइल पर घंटों बातचीत
संदीप के मोबाइल में दो ऐसे नंबर थे, जिस पर उसकी घंटों बातचीत के प्रमाण मिले हैं. संदीप दिल्ली से चला तो रविवार की रात एक नंबर पर करीब 57 मिनट बातचीत की थी. उसी नंबर पर अगले दिन यानी सोमवार को 20 बार से अधिक बातचीत हुई है. वहीं एक और नंबर पर उसकी बातचीत का सबूत पुलिस को मिला है. पुलिस ने मृतक के दोस्त से पूछताछ की तो पता चला कि एक नंबर महिला की है और दूसरा नंबर उसकी बेटी की है.
हॉस्पिटल तक गयी महिला, मरने पर हुई फरार
रायसिंहा से घायल अवस्था में संदीप को जब मणी हॉस्पिटल लाया गया तो पीछे से महिला भी पहुंची. वहां कुछ देर तक रुकी. डॉक्टर ने जैसे ही संदीप को मृत घोषित किया, महिला वहां से भाग चली. संदीप के परिजनों ने पुलिस को बताया कि महिला ने आकर कहा भी कि उसके पुत्र ने चाकू मारी है. डॉक्टर ने बताया कि चाकू उसके गुप्तांग के पास मारी गयी थी, जिसके कारण नस कट गया था. अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उसकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें