32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

होटल से शराब बरामद

मोतिहारी : तुरकौलिया बाजार चौक स्थित एक होटल से विदेशी शराब बरामद हुई. उत्पाद कंट्रोल पटना की सूचना पर जिला उत्पाद टीम ने होटल पर छापेमारी की. इस दौरान रॉयल स्टैग ब्रांड की एक-एक बोतल शराब दोनों होटल से बरामद की गयी है. छापेमारी के दौरान होटल संचालक भागने में सफल रहा. मामले में दोनों […]

मोतिहारी : तुरकौलिया बाजार चौक स्थित एक होटल से विदेशी शराब बरामद हुई. उत्पाद कंट्रोल पटना की सूचना पर जिला उत्पाद टीम ने होटल पर छापेमारी की. इस दौरान रॉयल स्टैग ब्रांड की एक-एक बोतल शराब दोनों होटल से बरामद की गयी है. छापेमारी के दौरान होटल संचालक भागने में सफल रहा. मामले में दोनों होटल संचालक लक्ष्मण साह व मुन्ना कुमार सहित चिह्नित सप्लायर संतोष पटेल के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

इधर मझार पुल के पास से शराब की नशे में तीन पियक्कड़ को उत्पाद टीम ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अइन अंसारी, बिल्टू मांझी व जयकिशोर मांझी मझार गांव का रहनेवाला है. उत्पाद अधीक्षक केशव कुमार झा ने बताया कि कंट्रोल की सूचना पर होटल में छापेमारी हुई जहां से शराब बरामद हुई. छापेमारी टीम में सब इंस्पेक्टर कुलवंत कुमार, संजय सिंह उत्पाद पुलिस व सैफ जवान शामिल थे.

उधर, मुख्यमंत्री के आगमन के एक दिन पूर्व उत्पाद कमिश्नर अमित कुमार दास ने सोमवार को मोतिहारी पहुंच उत्पाद कार्यालय के कार्यों का रिव्यू किया. मौके पर उन्होंने अधीक्षक सहित उत्पाद इंस्पेक्टर व दारोगा के साथ समीक्षात्मक बैठक की. वही सीएम कार्यक्रम की विभागीय तैयारी का समीक्षा किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें