37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोतिहारी में मुखिया के घर पर हमला, ससुर समेत दो की हत्या, आजाद हिंद फौज के नाम पर्चा फेंक मांगे 70 लाख

ससुर कपिलदेव को गोलियों से भूना, मजदूर का घोंट दिया गला मधुबन (मोतिहारी) : थाने की कौड़िया पंचायत की मुखिया मनोहरी देवी के देल्हो गांव स्थित घर पर शनिवार की देर रात करीब 12:30 बजे अपराधियों ने हमला कर दो लोगों की हत्या कर दी. मुखिया के चचेरे ससुर कपिलदेव राय (65) को गोलियों से […]

ससुर कपिलदेव को गोलियों से भूना, मजदूर का घोंट दिया गला
मधुबन (मोतिहारी) : थाने की कौड़िया पंचायत की मुखिया मनोहरी देवी के देल्हो गांव स्थित घर पर शनिवार की देर रात करीब 12:30 बजे अपराधियों ने हमला कर दो लोगों की हत्या कर दी. मुखिया के चचेरे ससुर कपिलदेव राय (65) को गोलियों से भून डाला, जबकि मजदूर राजकिशोर शर्मा की गला घोंट कर हत्या कर दी. दोनों घर के बाहर दालान में सो रहे थे.
दर्जनों की संख्या में पहुंचे सशस्त्र अपराधियों ने हत्या करने के बाद प्रतिबंधित संगठन आजाद हिंद फौज के नाम का पर्चा फेंका व बमबारी करते हुए भाग निकले. सूचना पर पकड़ीदयाल डीएसपी दिनेश पांडेय के साथ पांच थानों की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची. घटनास्थल से पिस्टल के तीन खोखे, आजाद हिंद फौज के नाम से रंगदारी के लिए फेंके गये दो पर्चे व बम के अवशेष मिले हैं. वहीं, पुलिस ने शक के आधार पर दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है.
रंगदारी नहीं मिलने पर बम से घर उड़ाने की धमकी : मुखिया के दरवाजे पर बिखरे धमकी भरे पर्चे में अपराधियों ने 25 जनवरी तक 70 लाख रुपये की रंगदारी पहुंचाने की धमकी दी है. नहीं देने पर घर को बम से उड़ाने बात कही है.
चंद्रकेत व उसके पुत्र पर हत्या का आरोप : मुखियापुत्र विनय कुमार ने हत्या का आरोप चंद्रकेत सिंह व उनके पुत्र समेत अन्य पर लगाया है.
मुखिया के परिवार को उससे पुरानी अदावत थी. विनय के अनुसार, जेल से छूटने के बाद चंद्रकेत सिंह ने कई लोगों से रंगदारी मांगी थी. नहीं मिलने पर किसानों के जमीन पर कब्जा करने लगा था. विनय ने उसे किसानों के साथ अत्याचार करने से रोका था. इसको लेकर पंचायती भी हुई थी. भरी पंचायत में उसने मुखियापुत्र को देख लेने की धमकी दी थी.
अपराधियों ने फौजी समेत दो लोगों को मारी गोली
आरा : स्टेशन परिसर में शनिवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने फौजी समेत दो लोगों को गोली मार दी. घटना लगभग 11 बजे की है, जब फौजी और उसके दो साथी अपने एक दोस्त को स्टेशन पर छोड़ने आये थे.
इसी क्रम में प्लेटफॉर्म संख्या एक के पीछे कुछ बदमाश उनसे छिनतई करने का प्रयास करने लगे, जब इन लोगों ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. सूचना पर पहुंची जीआरपी थाने की पुलिस दोनों को सदर अस्पताल लायी, जहां से डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया.
घायलों की पहचान फौजी दीपक कुमार के रूप में की गयी, जो जगदेवनगर निवासी कृष्णा सिंह का पुत्र है. वहीं, दूसरा अमन कुमार तरारी थाने के अकरौंज निवासी सुरेंद्र प्रसाद का पुत्र है. अमन किराये के मकान में जगदेवनगर में रहता है. वह अपने दोस्त रामाशंकर को छोड़ने के लिए स्टेशन पर दीपक के साथ आया हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें