32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

How”s the Josh: एक्टर विकी कौशल के बुलंद हैं हौसले

मुंबई : अभिनेता विकी कौशल (Vicky Kaushal) की हाल में आयी फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri : The Surgical Strike) सिनेमाघरों में अब भी चल रही है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई हुई है. इस पर अभिनेता का कहना है कि इस फिल्म के बाद से ‍वह अब चीजों को हल्के में […]

मुंबई : अभिनेता विकी कौशल (Vicky Kaushal) की हाल में आयी फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri : The Surgical Strike) सिनेमाघरों में अब भी चल रही है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई हुई है.

इस पर अभिनेता का कहना है कि इस फिल्म के बाद से ‍वह अब चीजों को हल्के में नहीं ले सकते. ‘संजू’ (Sanju) और ‘मनमर्जियां’ (Manmarziyan) सहित कई फिल्मों में कौशल के अभिनय की फिल्म समीक्षकों ने तारीफ की है.

वहीं, ‘उरी’ के हिट होने से साल 2019 की शुरुआत कौशल के लिए काफी शानदार रही है. अभिनेता से जब ‘उरी’ की सफलता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘इसके बाद से आप खुद से यही कहते हैं कि समय आ गया है कि आप चीजों को हल्के में न लें. आपको लगातार कठिन से कठिन मेहनत करनी होगी.

यह बहुत खास तरह का अनुभव है. कौशल जानेमाने निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बन रही ‘तख्त’ (Takht) फिल्म में दिखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें