Advertisement

Celebrity

  • Jun 15 2019 4:29PM
Advertisement

Taapsee Pannu Interview: अपने सपने को हासिल करने के लिए लंबा सफर तय करना है

Taapsee Pannu Interview: अपने सपने को हासिल करने के लिए लंबा सफर तय करना है

नयी दिल्ली : तापसी पन्नू ने कहा कि वह फिल्म इंडस्ट्री में आज अभिनेत्री के तौर पर सुरक्षित महसूस करती हैं लेकिन उन्हें सर्वोत्कृष्ट बॉलीवुड स्टार बनने के अपने सपने को हासिल करने के लिए लंबा सफर तय करना है.

 

31 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि अभिनय की वजह से वह हमेशा घूमती रहती हैं और ऐसा करना उन्हें पसंद हैं क्योंकि वह बहुत ज्यादा आरामतलबी नहीं होना चाहती.

तापसी ने साक्षात्कार में कहा, बतौर अभिनेत्री मैं बहुत ज्यादा सुरक्षित हूं लेकिन एक स्टार के तौर पर नहीं. मैं नहीं जानती कि अगर बॉक्स ऑफिस पर मेरी कुछ फिल्में फ्लॉप हो गई तो मुझे वापस कहां भेज दिया जाएगा. लेकिन मुझे लगता है कि यह ठीक है क्योंकि यह मुझे कुछ नया तलाशने के लिए मुझे घुमाता रहता है.

Movie Review : फिल्म देखने से पहले जानें कैसी है तापसी पन्नू की Game Over

तापसी ने कहा कि वह चाहती हैं कि भविष्य में दर्शक केवल उनके नाम से फिल्में देखे और वह 'मुल्क', 'मनमर्जियां', 'बदला' और हाल में आयी 'गेम ओवर' जैसी आलोचकों द्वारा सराही गई फिल्मों में शानदार प्रदर्शन करके इस ओर काम कर रही हैं.

उन्होंने कहा, मैं अभी तक अपने आप को स्टार नहीं मानती क्योंकि मेरा मानना है कि स्टार होने की परिभाषा यह है कि लोग आप पर आंख मूंद कर भरोसा करें और आपके लिए बॉक्स ऑफिस पर पैसा खर्च करें.

दर्शक खान (शाहरुख, सलमान और आमिर) के लिए ऐसा करते हैं, वे जाते हैं और आंख मूंद कर उनकी फिल्में देखते हैं. अभिनेत्री ने कहा कि बॉक्स ऑफिस के नंबर उनके लिए मायने रखते हैं क्योंकि यही तरीका है जब वह किसी फिल्म में अपने प्रदर्शन के संबंध में दर्शकों के मूड को भांप सकती हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement