32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

The Grey Part Of Blue: शाहरुख की बेटी सुहाना खान की पहली शॉर्ट फिल्म रिलीज

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ आज रिलीज हो गई है. इस शॉर्ट फिल्म में सुहाना ने शानदार एक्टिंग की है. सुहाना की एक्टिंग देखकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं, फिल्म रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा […]

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ आज रिलीज हो गई है. इस शॉर्ट फिल्म में सुहाना ने शानदार एक्टिंग की है. सुहाना की एक्टिंग देखकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं, फिल्म रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गई है.

फिल्म की कहानी एक युवा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है. दो दिन के रोड ट्रिप में यहजोड़ा अपने रिलेशनशिप की सच्चाई को फेस करता है. अंग्रेजी भाषा में बनीं शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ को थियोडर गिमेनो ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म में सुहाना ‘सैंडी’ की भूमिका में हैं, जो अपने बॉयफ्रेंड( रॉबिन गोंनेला) को अपने माता-पिता से मिलवाने के लिए उत्सुक है. फिल्म की शुरुआत में सुहाना एक कार में बैठी, अपने बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही होती हैं.

उसके बाद ये दोनों एक होटल में रुकते हैं और अपने बीते दिनों को याद करते हुए अपनी-अपनी बातें एक-दूसरे के सामने रखते हैं. इस शॉर्ट फिल्म में दो कैरेक्टर नजर आते हैं. एक तो सुहाना खान और दूसरा रॉबिन गोनेला.

गौरतलब है कि पिछले दिनों न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में सुहाना के एक्ट की फोटो वायरल हुई थी. इस फोटो में सुहाना डांस करती नजर आयी थीं. शाहरुख ने भी बेटी सुहाना के एकट्रेस बनने के सपनों के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था. उन्होंने कहा था कि सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और वे उन्हें पूरा सपोर्ट करेंगे.

कुछ समय पहले शबाना आजमी ने सुहाना की एक्ट‍िंग की तारीफ की थी. तब उन्होंने कहा था- मेरे शब्द मार्क कर लें. आगे चलकर सुहाना खान एक बेहतरीन एक्टर बनेगी. मैंने उसकी शॉर्ट फिल्म की क्ल‍िप देखी है और वह जबरदस्त है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें