36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Sacred Games 2 : गायतोंडे व गुरुजी के प्रेम संबंधों से हैरान हुए दर्शक

नेटफ्लिक्स इंडिया की पॉपुलर सीरीज सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है और फैंस के बारे में बात करते नहीं थक रहे हैं. इस शो के रिलीज होने से पहले ही इसकी चर्चा शुरू हो गयी थी. रिलीज के बाद इसे जनता से मिक्स रिएक्शन मिले. जहां कई लोगों को सीरीज के आगे […]

नेटफ्लिक्स इंडिया की पॉपुलर सीरीज सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है और फैंस के बारे में बात करते नहीं थक रहे हैं. इस शो के रिलीज होने से पहले ही इसकी चर्चा शुरू हो गयी थी. रिलीज के बाद इसे जनता से मिक्स रिएक्शन मिले. जहां कई लोगों को सीरीज के आगे की कहानी पसंद आयी तो वहीं बाकियों को इसमें कमी लगी. ऐसे में कुछ ऐसी चीजें भी थीं, जो जनता ने बिल्कुल भी नहीं सोची थीं और जिन्हें देखने के बाद लोगों को झटका लगा. इन्हीं में से एक था गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) और गुरूजी (पंकज त्रिपाठी) का रिश्ता.

गायतोंडे, गुरूजी को अपना बाप बताता है और कहता है कि कैसे उसके तीसरे बाप ने उसे धोखा दिया. हालांकि पर्दे पर जिस तरह का रिश्ता दोनों के बीच दिखाया गया वो फैंस की सोच के बिल्कुल उलट था. इन दोनों का रिश्ता किसी भी अन्य रिश्ते से अलग था और इसमें कोई बंदिशें नहीं थीं. गुरूजी और गायतोंडे के सीन्स की चर्चा हर तरफ है.

शो के मेकर्स ने इसे अपने अंदाज में दिखाया है. सैक्रेड गेम्स 2 के बारे में बात करें तो ये शो 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था. शो में सरताज सिंह (सैफ अली खान) मुंबई शहर को बचाने की कोशिश में लग हुआ है. इसी के बीच उसे अपने और गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) के बीच कई समानताएं मिलती हैं. शो में कल्कि केक्ला, रणवीर शोरी, अमृता सुभाष, समीर कोचर आदि संग अन्य एक्टर्स हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें