25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Grammy Awards 2019 में मिशेल ओबामा ने भी की शिरकत

लॉस एंजिलिस : अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने ग्रैमी अवॉर्ड समारोह में शिरकत की और बताया कि संगीत ने उनके जीवन में कितनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है. मिशेल ओबामा ने इस समारोह में अचानक शिरकत करते हुए लोगों को चौंका दिया. वह यहां एलिसिया कीज, लेडी गागा, जाडा पिंकेट स्मिथ और […]

लॉस एंजिलिस : अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने ग्रैमी अवॉर्ड समारोह में शिरकत की और बताया कि संगीत ने उनके जीवन में कितनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है.

मिशेल ओबामा ने इस समारोह में अचानक शिरकत करते हुए लोगों को चौंका दिया. वह यहां एलिसिया कीज, लेडी गागा, जाडा पिंकेट स्मिथ और जेनीफर लॉपेज के साथ मंच पर नजरआयीं.

ओबामा ने कहा कि संगीत ने उनके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है. उन्होंने कहा, चाहे हम लोक संगीत, रैप या रॉक पसंद करें.

संगीत हमें अपने आपको, अपने सम्मान को, हमारे दुख, हमारे सुख को बांटने में मदद करता है. संगीत हमें दिखाता है कि हर कहानी, हर आवाज और हर गीत कितना अहम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें