Advertisement

Celebrity

  • Oct 21 2019 6:24PM
Advertisement

Maharashtra Assembly Elections 2019: देश की तरक्की के लिए वोट डालने उमड़ा बॉलीवुड

Maharashtra Assembly Elections 2019: देश की तरक्की के लिए वोट डालने उमड़ा बॉलीवुड
फोटो सोशल मीडिया से साभार.

Bollywood Celebs Vote for Maharashtra Assembly Elections 2019: महाराष्ट्र में 288 विधानसभा सीटों पर सोमवार को मतदान की प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है. जनता किसके हाथ में सत्ता की चाबी सौंपती है, इसका पता 24 अक्तूबर को चलेगा.

 

इस चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदाताओं से वोट देने की अपील की थी. बॉलीवुड के कई सितारे वोट देने मतदान केंद्र पहुंचे. इनमें आमिर खान, ऋतिक रोशन, माधुरी दीक्षित, गोविंदा, प्रीति जिंटा, ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण और गुलजार सहित कई नाम शामिल हैं.

मायानगरी मुंबई के बांद्रा और अंधेरी स्थित पोलिंग बूथ पर कलाकारों का सुबह से ही तांता लगा रहा. अभिनेता प्रेम चोपड़ा और निर्देशक, संगीतकार गुलजर बांद्रा के मतदान क्रेंद में अपना वोट डालने पहुंचे.

अभिनेता आमिर खान बांद्रा के मतदान क्रेंद में अपना वोट डालने पहुंचे. साथ ही लोगों से बड़ी संख्या में पहुंचकर मतदान करने की अपील की. अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी सुबह 10 बजे पहुंचकर मतदान किया.

बॉलीवुड के पावर पैक कपल में शामिल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी वोट डालने पहुंचे. दोनों ने एक साथ देश की तरक्की के लिए वोट किया.

अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) में स्थित एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला.

रितेश देशमुख, अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा और परिवार के साथ लातूर के मतदान केंद्र में मतदान डाला. उनके दो भाई अमित देशमुख लातूर सिटी और धीरज देशमुख लातूर ग्रामीण से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं.

पूर्व टेनिस खिलाड़ी महेश भूपती अपनी पत्नी, अभिनेत्री लारा दत्ता के साथ मतदान करने बांद्रा के पोलिंग बूथ पहुंचे. अभिनेत्री शुभा खोटे ने अंधेरी पश्चिम स्थित मतदान केंद्र में मतदान किया.

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान भी बेटे तैमूर अली खान के साथ वोट डालने पहुंची. इस दौरान करीना ने मीडिया को देखकर पोज दिये.

अभिनेता और बीजेपी संसद रवि किशन ने गोरेगांव और अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी ने अंधेरी (पश्चिम) के पश्चिम क्षेत्र में वोट किया. गोविंदा और उनकी पत्नी सुनिता ने अंधेरी के मतदान केंद्र से अपना वोट डाला.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement