Advertisement

Celebrity

  • Aug 21 2019 8:08PM
Advertisement

VIRAL: 600 रुपये की साड़ी पहने जब एयरपोर्ट पहुंची कंगना रनौत

VIRAL: 600 रुपये की साड़ी पहने जब एयरपोर्ट पहुंची कंगना रनौत
फोटो सोशल मीडिया से साभार.

बॉलीवुड की 'क्वीन' एक्ट्रेस कंगना रनौत आये दिन खबरों में रहती हैं. वह काम ही कुछ ऐसा कर जाती हैं जो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाता. रही-सही कसर उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल पूरी कर देती हैं. अब देखिए न! पिछले दिनों कंगना को मुंबई एयरपोर्ट पर साड़ी में स्पॉट किया गया. उनकी यह तस्वीर तब वायरल हुई, जब रंगोली ने एक्ट्रेस की तस्वीर शेयर करते हुए यह बताया कि कंगना ने 600 रुपये की साड़ी पहनी है. लेकिन रंगोली यह बताना भूल गईं कि तब कंगना ने पराडा ब्रांड का ब्लैक जो हैंडबैग कैरी किया हुआ था, उसकी कीमत लाखों में है.

 

दरअसल, रंगोली ने कंगना की ऑफ क्रीम साड़ी में तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया- कंगना ने हाल ही में कोलकाता से 600 रुपये की साड़ी खरीदी. इस साड़ी को पहनकर वह जयपुर में होने वाले एक इवेंट के लिए रवाना हुईं. यह जानकर मुझे हैरानी हुई कि इतनी कम कीमत में अच्‍छी क्‍वालिटी का ऑर्गेनिक कॉटन कैसे मिल सकता है. कंगना को भी हैरानी हुई कि यह कारीगर कितनी मेहनत करते हैं और इतना कम कमाते हैं. रंगोली यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने इसके बाद ट्वीट किया कि कृपया अपने कारीगरों का समर्थन करें, इससे पहले कि इंटरनेशनल ब्रांड उनसे यह सब छीन लें.

फिर क्या था? कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी हैं. इस तस्वीर में कंगना 600 की साड़ी के अलावा, ब्लैक ट्रैंच कोट, ब्लैक हील्स और हैंडबैग के साथ स्टाइलिश नजर आ रही हैं. कंगना ने जो पराडा ब्रांड का ब्लैक बैग कैरी किया है, उसकी कीमत लगभग दो लाख बतायी जा रही है.

इस को लेकर यूजर्स के मजेदार रिएक्शन सामने आये हैं. एक यूजर ने लिखा- एक ही तस्वीर में कितना द्वंद्व है. प्राडा का बैग जिसकी कीमत 2-3 लाख है, सनग्लास और हील्स की कीमत भी लाखों में है. आपका प्रॉपगेंडा प्राइसलेस है. फेक होने की भी कोई लिमिट होती है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि साड़ी के साथ-साथ सैंडल, मेकअप, कोट और बैग की कीमत भी लिखिए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'जजमेंटल है क्या' फिल्म के बाद कंगना 'धाकड़' में नजर आने वाली हैं. फिल्म से कंगना का लुक भी सामने आया है. एक्शन अवतार में बॉलीवुड क्वीन को देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement