36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”Big Boss” फेम गौरव चोपड़ा ने रचायी गुपचुप शादी, TV एक्‍ट्रेस मौनी रॉय से था संबंध

मुंबई : ‘बिग बॉस’ फेम गौरव चोपड़ा ने दिल्‍ली में गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है. गौरव की शादी में ना तो बॉलीवुड के कोई सितारे पहुंचे और न ही उन्‍होंने मीडिया को इसकी भनक लगने दी. गौरव ने जिस लड़की से शादी की है, उनका फिल्‍म इंडस्‍ट्री से कोई जुड़ाव नहीं है. 38 […]

मुंबई : ‘बिग बॉस’ फेम गौरव चोपड़ा ने दिल्‍ली में गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है. गौरव की शादी में ना तो बॉलीवुड के कोई सितारे पहुंचे और न ही उन्‍होंने मीडिया को इसकी भनक लगने दी. गौरव ने जिस लड़की से शादी की है, उनका फिल्‍म इंडस्‍ट्री से कोई जुड़ाव नहीं है. 38 साल के गौरव का नाम टीवी एक्‍ट्रेस मौनी रॉय से भी जुड़ा हुआ था.

गौरव की शादी में उनके परिवार के लोग कुछ बेहद करीबी लोग शामिल हुए. गौरव की पत्‍नी हितिशा चिरिंद्रा दिल्ली की रहने वाली हैं. हितिशा ग्लैमर इंडस्ट्री से नहीं हैं. मीडिया में खबरे हैं कि गौरव और हितीशा लंबे समय से एक दूसरे के साथ थे.

टीवी इंडस्ट्री के लिए गौरव की शादी काफी शॉकिंग है, माना जाता है कि इससे पहले वे ‘पति-पत्नी और वो’ की को-स्टार मौनी रॉय के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं. गौरव ने मौनी को कई साल डेट किया लेकिन दोनों की बात शादी तक पहुंच पाती इससे पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया. गौरव के कई टीवी एक्‍ट्रेस से रिलेशनशिप रहे हैं, ये बात उन्‍होंने खुद स्‍वीकार की है. वह नारायणी शास्त्री के साथ लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में थे.नारायणी आज भी उनकी दोस्त हैं.

फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्रीज में गुपचुप शादी करने का यह पहला मामला नहीं है. बॉलीवुड के कई स्‍टार ने गुपचुप तरीके से शादी की है. रानी मुखर्जी और आदित्‍य चोपड़ा की शादी भी ऐसी ही शादियों में सुमार है. वहीं जॉन अब्राहम की शादी भी काफी बाद सबसे सामने आयी थी. संजय दत्त ने भी मान्‍यता से तीसरी शादी चुपके से ही की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें