32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा नेताओं की सैर के लिए हो रहा रथयात्रा का आयोजन : फिरहाद

कोलकाता : छठ पूजा के मौके पर विभिन्न जगहों पर वर्तधारियों के पास पूजन सामग्री और सूप-गमछा बांट रहे मंत्री फिरहाद हकीम ने भाजपा पर निशाना साधा है. टालीगंज के विजयगढ़ इलाके में इसी तरह के एक आयोजन में श्री हकीम ने बंगाल की सांस्कृतिक परंपरा और धरोहर का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा […]

कोलकाता : छठ पूजा के मौके पर विभिन्न जगहों पर वर्तधारियों के पास पूजन सामग्री और सूप-गमछा बांट रहे मंत्री फिरहाद हकीम ने भाजपा पर निशाना साधा है. टालीगंज के विजयगढ़ इलाके में इसी तरह के एक आयोजन में श्री हकीम ने बंगाल की सांस्कृतिक परंपरा और धरोहर का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा यहां की सांप्रदायिक एकता में जहर घोलने का प्रयास कर रही है. बंगाल सभी का है और यहां सबको बराबर सम्मान मिलता है. इसे किसी भी कीमत पर नष्ट होने नहीं दिया जायेगा.
उन्होंने भाजपा की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि अपने नेताओं को आराम से बंगाल दर्शन कराने के मकसद से ही पार्टी रथयात्रा का आयोजन कर रही है. इसमें किसी भी तरह की दिक्कत नहीं है. दिक्कत तो तब होगी, जब यहां की शांति को प्रभावित करने का प्रयास होगा. भाजपा अगर यह सोच रही है कि लालकृष्ण आडवाणी की तर्ज पर उसे चुनाव में फायदा मिलेगा, तो यह गलत है, क्योंकि बंगाल के लोग श्रीरामकृष्ण देव और रवींद्रनाथ को माननेवाले हैं. यहां के लोग मोहन भागवत की बात नहीं सुनेंगे.
उन्होंने कहा कि कुछ महीने बाद ही लोकसभा का चुनाव है और भाजपा बंगाल में रथयात्रा निकाल करक चुनाव में उसका फायदा उठाना चाहती है. उसका टारगेट बंगाल में कमल खिलाना है. हालांकि बंगाल के लोग इस बार दो कमल जो खिले हैं, उसे भी मुरझा देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें