36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Titli : गंगा किनारे भारी बारिश का अनुमान, मजबूत हो रहा है चक्रवात ‘तितली’, ट्रेन सेवाएं स्थगित

कोलकाता : बंगाल की खाड़ी में अत्यंत घातक चक्रवात ‘तितली’ के और मजबूत होने के साथ मौसम विभाग ने पश्चिम बंगाल में गंगा के किनारे वाले क्षेत्रों में शुक्रवार तक भारी से अत्यंत भारी बारिश का पूर्वानुमान जताया है. मौसम विभाग के अनुसार, चक्रवात के प्रभाव के चलते बंगाल के पूर्वी एवं पश्चिमी मिदनापुर के […]

कोलकाता : बंगाल की खाड़ी में अत्यंत घातक चक्रवात ‘तितली’ के और मजबूत होने के साथ मौसम विभाग ने पश्चिम बंगाल में गंगा के किनारे वाले क्षेत्रों में शुक्रवार तक भारी से अत्यंत भारी बारिश का पूर्वानुमान जताया है.

मौसम विभाग के अनुसार, चक्रवात के प्रभाव के चलते बंगाल के पूर्वी एवं पश्चिमी मिदनापुर के तटीय एवं जमीनी क्षेत्रों, झाड़ग्राम, दक्षिणी एवं उत्तरी 24 परगना जिलों में बुधवार की शाम से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी.

विभाग ने कहा कि दीघा, शंकरपुर, मंदरमणि और राज्य के अन्य तटीय क्षेत्रों में पर्यटकों से कहा गया है कि वे इस दौरान गहरे समुद्र में नहीं जायें.

मौसम विभाग के अधिकारियों ने मछुआरों से कहा है कि वे पश्चिम बंगाल, ओड़िशा के अपतटीय क्षेत्रों, बंगाल की उत्तरी और मध्य खाड़ी में 12 अक्तूबर तक समुद्र में न जायें.

भारतीय रेलवे ने मौसम पूर्वानुमान के बाद ओड़िशा में खुर्दा रोड और विजियानगरम के बीच बुधवार को रात 10 बजे के बाद से अगले परामर्श तक ट्रेन सेवा स्थगित रखने का फैसला किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें