25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुकुल ने दी ममता बनर्जी को चुनौती: हिंसा में मरे लोगों की सूची जारी करें

कोलकाता : भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उनके इस दावे पर चुनौती दी है कि लोकसभा चुनाव के बाद हिंसा में 10 लोगों की मौत हुई है और इसमें आठ तृणमूल समर्थक हैं. मुकुल राय ने बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री गलतबयानी कर रही हैं. हिंसा में […]

कोलकाता : भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उनके इस दावे पर चुनौती दी है कि लोकसभा चुनाव के बाद हिंसा में 10 लोगों की मौत हुई है और इसमें आठ तृणमूल समर्थक हैं. मुकुल राय ने बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री गलतबयानी कर रही हैं.

हिंसा में यदि तृणमूल कांग्रेस के आठ लोगों की मौत हुई है, तो वह (मुख्यमंत्री) उनकी सूची जारी करें. ये बतायें कि वे कहां के थे और उनका पता क्या है. भाजपा के लोग उनके घरों का दौरा करेंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के खिलाफ भाजपा विधानसभा में विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव ला सकती है. राय ने कहा कि राजनीतिक हिंसा में भाजपा के 14 लोगों की मौत हुई है. उन्होंने मृतकों के नामों की घोषणा करते हुए कहा कि बांकुड़ा में तीन लोगों को हाल में गोली मारी गयी है. इनमें एक ही हालत अभी भी गंभीर है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कांग्रेस की तरह ही हार को पचा नहीं पा रही हैं और इवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगा रही हैं, लेकिन इसी इवीएम से 2011 और 2016 में विधानसभा चुनाव और 2014 में लोकसभा चुनाव हुए थे. इनमें तृणमूल कांग्रेस की जीत हुई थी, लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में पराजय के बाद अब मुख्यमंत्री इसी इवीएम पर अंगुली उठा रही हैं. सुश्री बनर्जी के आरोप पूरी तरह से निराधार है. राज्य में हिंसा का वातावरण बनाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें