27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्‍चिम बंगाल में भाजपा नेताओं को हत्या की धमकी, पार्टी कार्यालय में मिले नेताओं के सिर काट देनेवाले पोस्टर

-भाजपा ने लगाया तृणमूल नेताओं पर आरोप-भाजपा नेताओं ने खुद लगाये पोस्टर : तृणमूलआसनसोल : लोकसभा चुनाव के बाद भी राज्य में बवाल थमता नहीं नजर आ रहा है. भाजपा की ओर से जगह-जगह निकाले जा रहे विजय जुलूस का विरोध हो रहा है. बर्दवान में जय बांग्ला के नाम पर पोस्टर लगाकर भाजपा कार्यकर्ताओं […]

-भाजपा ने लगाया तृणमूल नेताओं पर आरोप
-भाजपा नेताओं ने खुद लगाये पोस्टर : तृणमूल
आसनसोल :
लोकसभा चुनाव के बाद भी राज्य में बवाल थमता नहीं नजर आ रहा है. भाजपा की ओर से जगह-जगह निकाले जा रहे विजय जुलूस का विरोध हो रहा है. बर्दवान में जय बांग्ला के नाम पर पोस्टर लगाकर भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी दी गयी है. इस धमकी में कहा गया है कि अगर भाजपा कार्यकर्ता जुलूस निकालते हैं, तो उनकी हत्या कर दी जायेगी.

शुक्रवार को बर्दवान के रथतला में कई भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों पर जय बांग्ला के नाम से माओवादियों के स्टाइल में पोस्टर चिपकाये गये हैं. इस पोस्टर में जुलूस में शामिल होने अथवा झंडा लगाने की स्थिति में हत्या करने तक की धमकी दी गयी है. भाजपा ने तृणमूल कार्यकर्ताओं पर ये पोस्टर लगाने का आरोप लगाया है.

बर्दवान भाजपा नगर कमेटी के सदस्य प्रशांत राय ने बताया कि गत चार जून को ही उन्होंने विजय जुलूस की अनुमति ली थी, लेकिन अचानक से गुरुवार रात प्रशासन की ओर से उन्हें इस बात की सूचना दी गयी कि विजय जुलूस आयोजित नहीं किया जा सकेगा. प्रशांत राय ने कहा कि उनके घर के साथ ही कई अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं के घर पर जय बांग्ला के नाम से माओवादियों के स्टाइल में पोस्टर चिपकाये गये हैं, जिसमें जुलूस में शामिल होने अथवा झंडा लगाने की स्थिति में हत्या करने तक की धमकी दी गयी है. हमने बर्दवान थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

इन सब के पीछे तृणमूल के कार्यकर्ताओ का हाथ हैं. हम इसे लेकर आंदोलन भी करेंगे. तृणमूल के बर्दवान के महासचिव खोकन दास ने आरोप को झूठा बताते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने ही ये पोस्टर लगाये है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले राज्य में तृणमूल के दो कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गयी थी. तृणमूल ने इस हत्या का आरोप भाजपा नेताओं पर लगाया था.

भाजपा पार्टी कार्यालय में मिले नेताओं के सिर काट देनेवाले पोस्टर

खड़गपुर : डेबरा थाना अंतर्गत गोलग्राम गांव स्थित भाजपा पार्टी कार्यालय के सामने शुक्रवार को भाजपा नेताओं का सिर काट की धमकी देनेवाला पोस्टर मिलने से हड़कंप मच गया है. इलाके के भाजपा नेता निर्मल शास्मल ने बताया कि शुक्रवार सुबह कार्यालय की दीवार पर दो पोस्टर दिखायी दिखे. उन पर लिखा था कि भाजपा नेताओं का सिर काट दिया जायेगा. सूचना देने पर पुलिस ने पोस्टर को जब्त कर लिया है. भाजपा नेता दीपक सामंत ने बताया कि घटना के पीछे तृणमूल समर्थकों का हाथ है. इलाके में लगातार भाजपा का वर्चस्व बढ़ रहा है, जिससे तृणमूल नेता परेशान हैं. इलाके में दहशत फैलाने के इरादे से ये पोस्टर लगाये गये हैं. वहीं, इलाके के तृणमूल नेता श्यामल मुखर्जी ने कहा कि पोस्टर कांड से तृणमूल का कोई लेना-देना नहीं है. भाजपा के कुछ लोगों को तो इलाके के लोग पहचानते भी नहीं हैं. खुद की पब्लिसिटी कराने लिए भाजपा समर्थक खुद पोस्टर लगा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें