32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा नहीं, राज्य की जनता करेगी राष्ट्रपति शासन की मांग : केंद्रीय मंत्री देवश्री

कोलकाता : केंद्रीय राज्य मंत्री देवश्री चौधरी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग भाजपा नहीं करेगी, वरन राज्य की जैसी स्थिति हुई है. राज्य की जनता राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करेगी. नयी दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भाजपा प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात के बाद सुश्री चौधरी ने […]

कोलकाता : केंद्रीय राज्य मंत्री देवश्री चौधरी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग भाजपा नहीं करेगी, वरन राज्य की जैसी स्थिति हुई है. राज्य की जनता राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करेगी. नयी दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भाजपा प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात के बाद सुश्री चौधरी ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए ये बातें कही.

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में राष्ट्रपति से मिले भाजपा के प्रतिनिधिमंडल में सुश्री चौधरी भी शामिल थीं. भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने लगभग 20 मिनट तक राष्ट्रपति से मुलाकात की. सुश्री चौधरी ने कहा कि उन लोगों ने राष्ट्रपति से राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग नहीं की है.

राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत ही खराब है. उन्हें पूरी स्थिति की जानकारी दी गयी है. स्थिति इतनी खराब है. उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी. राष्ट्रपति को पूरी स्थिति की जानकारी दी गयी है. उम्मीद है कि राष्ट्रपति राज्यपाल से रिपोर्ट मांगेंगे और राज्य में ऐसे आइपीएस व आइएएस अधिकारी जो तृणमूल कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

उन्होंने कहा कि पूजा के दौरान चार दिनों में भाजपा के आठ कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गयी. जियागंज में एक गर्भवती महिला और उनके पति और बच्चे की निर्मम हत्या की गयी है. यह बर्बरता की मिशाल है. बैरकपुर के भाजपा के सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से चरमरा गयी है. भाजपा कार्यकर्ताओं को झूठे मामले में फंसाया जा रहा है. उन पर लगातार अत्याचार हो रहे हैं. पूरी स्थिति से राष्ट्रपति को अवगत कराया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें