32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परीक्षा सेंटर के साथ चौराहों पर भी लगा है परीक्षा का शेड्यूल

हावड़ा : 18 फरवरी से शुरू माध्यमिक परीक्षा को लेकर हावड़ा सिटी पुलिस ने विशेष व्यवस्था की है. जिले के विभिन्न मुख्य चौराहों पर पुलिस ने हेल्प डेस्क बनाया है. हेल्प डेस्क पर सुबह से लेकर परीक्षा समाप्त होने के बाद तक पुलिस तैनात रहेगी. यहां माध्यमिक परीक्षा शेड्यूल भी लगाया गया है. साथ ही […]

हावड़ा : 18 फरवरी से शुरू माध्यमिक परीक्षा को लेकर हावड़ा सिटी पुलिस ने विशेष व्यवस्था की है. जिले के विभिन्न मुख्य चौराहों पर पुलिस ने हेल्प डेस्क बनाया है. हेल्प डेस्क पर सुबह से लेकर परीक्षा समाप्त होने के बाद तक पुलिस तैनात रहेगी. यहां माध्यमिक परीक्षा शेड्यूल भी लगाया गया है.

साथ ही जिन स्कूलों में माध्यमिक परीक्षा के सेंटर हैं, उनका भी विवरण यहां लगाया गया है. सलकिया चौरस्ता में बने हेल्प डेस्क में सलकिया हिंदू स्कूल, सलकिया बालिका विद्यालय, सलकिया मिश्रा विद्यालय, घुसुड़ी उच्च माध्यमिक विद्यालय, सलकिया विद्यापीठ, सलकिया मृगेंद्र दत्ता स्मृति बालिका विद्यालय, सलकिया हनुमान बालिका विद्यालय और सलकिया सावित्री बालिका विद्यालय का उल्लेख किया गया है.

स्कूलों का पता और फोन नंबर भी उपलब्ध हैं.मालिपांचघड़ा थाना के प्रभारी ने बताया कि इस हेल्प डेस्क के माध्यम से हम रोजाना सैकड़ों छात्र-छात्राओं की सहायता कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें