32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाइकोर्ट बार एसोसिएशन चुनाव में भाजपा का परचम

कोलकाता : कलकत्ता हाकोर्ट के बार एसोसिएशन का चुुनाव मंगलवार को हुआ. इस चुनाव में भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस को भारी झटका देते हुए बड़ी जीत हासिल की है. पार्टी ने तीन अहम पदों के साथ बार एसोसिएशन के 15 पदों में आठ पर कब्जा जमा लिया है. भाजपा के अजय चौबे ने उपाध्यक्ष, धीरज […]

कोलकाता : कलकत्ता हाकोर्ट के बार एसोसिएशन का चुुनाव मंगलवार को हुआ. इस चुनाव में भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस को भारी झटका देते हुए बड़ी जीत हासिल की है. पार्टी ने तीन अहम पदों के साथ बार एसोसिएशन के 15 पदों में आठ पर कब्जा जमा लिया है. भाजपा के अजय चौबे ने उपाध्यक्ष, धीरज त्रिवेदी ने सचिव और अपर्णा बनर्जी ने सह सचिव के पद पर जीत हासिल की है.

वहीं, अध्यक्ष पद पर निर्दलीय उम्मीदवार अशोक कुमार धनधनिया ने जीत हासिल की है. उनके भी भाजपा में शामिल होने की चर्चा है. तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार कालिका प्रसाद कोषाध्यक्ष बने हैं. कांग्रेस के रिजू घोषाल को सह सचिव के पद पर सफलता मिली है.
वहीं, बार एसोसिएशन में नौ कार्यकारी सदस्य हैं. इनमें छह पदों पर भाजपा और तीन पर तृणमूल कांग्रेस ने जीत दर्ज की है. भाजपा के टिकट पर कार्यकारी सदस्य के रूप में चुनाव जीतने वालों में अनामिका पांडे, अर्पिता बसु, जोइता धर, मधु जाना और सोमनाथ अधिकारी शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें