Advertisement

calcutta

  • Jun 20 2019 2:04AM
Advertisement

हिडको भवन के सामने पुलिस और भाजपा समर्थकों में धक्का-मुक्की

 हिडको के भाजपा कार्यालय तोड़ देने से नाराज हैं भाजपा समर्थक 

 हिडको का दावा, उनकी जमीन पर बना था भाजपा कार्यालय 
 
कोलकाता : न्यूटाउन थानांतर्गत जात्रागाछी इलाके में हिडको द्वारा पुलिस की मदद से रातों-रात भाजपा का पार्टी ऑफिस तोड़े दिये जाने से गुस्साये भाजपा समर्थकों ने हिडको दफ्तर अभियान चलाया, लेेकिन रैली में शामिल भाजपा समर्थकों को हिडको दफ्तर जाने से पहले ही जात्रागाछी के पास पुलिस की ओर से रोकने की कोशिश की गयी. इस दौरान भाजपा समर्थकों ने पुलिस का बेरिकेड तोड़ दिया और आगे बढ़े. 
 
हिडको भवन पहुंचते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सारे बेरिकेड तोड़ दिये. इससे गुस्सायी पुलिस और भाजपा समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गयी. काफी देर तक हंगामा चलने के बाद भाजपा का एक प्रतिनिधि दल हिडको दफ्तर गया और अधिकारियों को ज्ञापन सौंप कर उन्हें एक सप्ताह के अंदर फिर से भाजपा दफ्तर बनाकर देने की मांग की, साथ ही यह भी कहा कि अगर उन्हें उनका कार्यालय नहीं मिलता है तो हिडको की जमीन पर बने तृणमूल पार्टी ऑफिस को भी तोड़ दिया जाय. भाजपा समर्थकों का कहना है कि सात दिनों के अंदर हिडको की ओर से अगर कोई कदम नहीं उठाया गया तो हिडको के चेयरमैन का घेराव किया जायेगा. 
 
 वहीं हिडको सूत्रों से मिली जानकारी में कहा गया है कि पार्टी ऑफिस को अवैध तरीके से हिडको की जमीन पर बनाया गया था, इसलिए तोड़ दिया गया. इधर भाजपा नेता पीयूष कानोड़िया ने कहा कि बगैर कोर्ट निर्देश के हिडको ने पार्टी ऑफिस तोड़ा है और अगर हिडको की जमीन पर बीजेपी का पार्टी ऑफिस होने के कारण उसे तोड़ा गया है तो तृणमूल का भी एक पार्टी ऑफिस हिडको की ही जमीन पर है, उसे भी तोड़ना होगा. एक देश में दो कानून नहीं चलेगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement