36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा के इशारे पर राज्यपाल ने बुलायी बैठक : ममता

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को दावा किया कि राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी ने भाजपा के इशारे पर राज्य में चुनाव के बाद हुई हिंसा के मद्देनजर चार मुख्य दलों की बैठक बुलायी है. तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि श्री त्रिपाठी ने उन्हें बैठक में हिस्सा लेने के लिए बुलाया था, लेकिन उन्होंने […]

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को दावा किया कि राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी ने भाजपा के इशारे पर राज्य में चुनाव के बाद हुई हिंसा के मद्देनजर चार मुख्य दलों की बैठक बुलायी है. तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि श्री त्रिपाठी ने उन्हें बैठक में हिस्सा लेने के लिए बुलाया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया, क्योंकि कानून-व्यवस्था राज्य का विषय है, राज्यपाल का नहीं.

सुश्री बनर्जी ने संवाददाताओं से कहा : वे (राज्यपाल) भाजपा के प्रवक्ता की तरह हैं. भाजपा ने उन्हें सर्वदलीय बैठक कराने के लिए कहा और उन्होंने ऐसा किया. मुख्यमंत्री ने कहा : उन्होंने (त्रिपाठी) मुझे भी बुलाया था. लेकिन, मैंने कहा कि मैं नहीं जा सकती, क्योंकि आप राज्यपाल हैं और मैं निर्वाचित सरकार हूं. कानून-व्यवस्था राज्य का विषय है. यह आपका विषय नहीं है.

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि राज्यपाल एक कप चाय या शांति बैठक के लिए लोगों को बुला सकते हैं. यही कारण है कि मैं वहां पार्टी प्रतिनिधि भेज रही हूं. वह जायेंगे और चाय पीकर आ जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें