36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम के भरोसे पर खरा उतरुंगी : देबश्री

कोलकाता : मोदी सरकार की नवनियुक्त महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री देबश्री चौधरी ने कहा, मैं मंत्री के तौर पर सबके लिए काम करुंगी. पार्टी और सरकार अलग-अलग है, दोनों में तालमेल रखते हुए काम करुंगी. पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी की महासचिव के तौर पर मेरा एक ही टारगेट है कि पश्चिम बंगाल […]

कोलकाता : मोदी सरकार की नवनियुक्त महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री देबश्री चौधरी ने कहा, मैं मंत्री के तौर पर सबके लिए काम करुंगी. पार्टी और सरकार अलग-अलग है, दोनों में तालमेल रखते हुए काम करुंगी. पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी की महासचिव के तौर पर मेरा एक ही टारगेट है कि पश्चिम बंगाल में जल्द से जल्द भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने.

देबश्री चौधरी पश्चिम बंगाल के रायगंज से पहली बार सांसद बनीं और सांसद बनते ही महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री बनायी गयीं.

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल से मोदी सरकार में दो राज्य मंत्री बनाये गये हैं, जिनमें बाबुल सुप्रियो और देबश्री चौधरी हैं. देबश्री प्रदेश भाजपा की महासचिव भी हैं. देबश्री ने कहा, मैं बहुत आज्ञाकारी शिष्य हूं. मेरे ऊपर कैबिनेट है. कैबिनेट का जो भी फैसला होगा, हम मिल कर उसका पालन करेंगे. उन्होंने कहा कि पिछली मोदी सरकार में महिला विकास पर बड़े पैमाने पर काम हुआ, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, उज्जवला योजना, गर्भवती महिलाओं के लिए अनुदान, जीरो बैलेंस खाते आदि योजनाएं हैं.

उनके जिम्मे महिला कल्याण व बाल विकास मंत्रालय है. यह मंत्रालय का दायरा इतना व्यापक है कि इसमें गंभीरतापूर्वक काम करने पर आमलोगों का सीधा भला होगा, क्योंकि इससे जरुरतमंद तबके का सीधा जुड़ाव है. इस बात की गंभीरता को मैं समझती हूं और उस कसौटी को पूरा करने की चुनौती स्वीकार करती हूं, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन पर भरोसा किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें