36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बारासात और दमदम में तृणमूल कांग्रेस का कैंप तोड़ा गया

कोलकाता : दमदम और बारासात लोकसभा केंद्र अंतर्गत दो जगहों पर तृणमूल कैंप पर हमला करने का मामला सामने आया है और साथ ही कुछ अवैध जमायत को केंद्रीय बल के जवानों ने दो मीटर के दायरे से बाहर किया. इस दौरान दोनों जगहों पर केंद्रीय बल के जवानों ने लाठीचार्ज का सहारा लिया. जानकारी […]

कोलकाता : दमदम और बारासात लोकसभा केंद्र अंतर्गत दो जगहों पर तृणमूल कैंप पर हमला करने का मामला सामने आया है और साथ ही कुछ अवैध जमायत को केंद्रीय बल के जवानों ने दो मीटर के दायरे से बाहर किया. इस दौरान दोनों जगहों पर केंद्रीय बल के जवानों ने लाठीचार्ज का सहारा लिया. जानकारी के मुताबिक, दमदम केंद्र अंतर्गत कमरहट्टी में मतदान के दौरान 24 नम्बर वार्ड में कुछ महिलाएं कैम्प लगाकर बैठी थीं.

महिलाओं का आरोप है कि वे लोग पानी पी रही थी. कुछ लोग पानी लेकर देने आये थे, उसी दौरान केंद्रीय वाहिनी ने उन सभी पर हमला कर दिया, जबकि भाजपा का आरोप है कि जमायत होकर सभी बूथ कैप्चर करने की कोशिश कर रहे थे, जिस कारण से केेंद्रीय बल के जवानों ने ने वहां कैम्प लगाने का विरोध करते हुए सभी को खदेर दिया.
इसी तरह से बारासात लोकसभा केंद्र अंतर्गत राजारहाट के कदमपुकुर इलाके में बूथ नम्बर 201 और 202 के मतदान परिसर से दो सौ मीटर के अंदर ही तृणमूल पार्टी की ओर से एक कैम्प लगाया गया था, जिसे केंद्रीय बल के जवानों ने लाठीचार्ज करते हुए सभी को दायरे से बाहर किया. तृणमूल ने केंद्रीय बल के जवानों पर तृणमूल के कैम्प पर हमला करने का आरोप लगाया है. वहीं बताया जा रहा है कि दो सौ मीटर के अंदर ही तृणमूल के लोग कैम्प लगाकर पिकनिक का इंतजाम किये थे. भोजन बना रहे थे, जिस कारण केंद्रीय बल के जवानों ने सभी को बाहर किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें