36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाटपाड़ा में उपचुनाव से पहले बवाल फायरिंग, आगजनी

तृणमूल व भाजपा ने एक दूसरे पर लगाये आरोप आर्य समाज मोड़ के पास हुई घटना कोलकाता : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के साथ भाटपाड़ा विधानसभा सीट का उप चुनाव भी रविवार को होगा. लेकिन उपचुनाव से पहले शनिवार रात भाटपाड़ा रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. फायरिंग और जमकर बमबाजी हुई. एक कार में […]

तृणमूल व भाजपा ने एक दूसरे पर लगाये आरोप

आर्य समाज मोड़ के पास हुई घटना
कोलकाता : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के साथ भाटपाड़ा विधानसभा सीट का उप चुनाव भी रविवार को होगा. लेकिन उपचुनाव से पहले शनिवार रात भाटपाड़ा रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. फायरिंग और जमकर बमबाजी हुई. एक कार में आग लगा दी गयी, जबकि एक दूसरी गाड़ी में तोड़फोड़ की गयी. इस घटना को लेकर तृणमूल व भाजपा दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाये हैं. भाजपा नेता और बैरकपुर लोकसभा केंद्र के प्रत्याशी अर्जुन सिंह का आरोप है कि भाटपाड़ा के तृणमूल प्रत्याशी मदन मित्रा के इशारे पर इस घटना को अंजाम दिया गया है.
उन्होंने प्रशासन पर लापरवाही का भी आरोप लगाया है. आरोप है कि घटना के 45 मिनट बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची. जानकारी के अनुसार, घटना भाटपाड़ा के कांकीनाड़ा स्थित आर्य समाज मोड़ के पास हुई. इलाके में अचानक बमबाजी के साथ अंधाधुंध फायरिंग की गयी. अर्जुन सिंह का आरोप है कि वह आर्य समाज मोड़ इलाके से हो कर गुजर रहे थे. उसी दौरान उन पर जानलेवा हमला किया गया.
स्थानीय लोगों की मदद से वह बच निकलने में सफल रहे. आरोप है कि कमरहट्टी नगरपालिका व चुनाव आयोग की स्टिकर लगी हुई तीन गाड़ियों से कथित तृणमूल समर्थक पहुंचे और घटना को अंजाम दिया. चुनाव में गड़बड़ी के लिए बाहरी लोगों को तृणमूल कांग्रेस भाटापाड़ा में पनाह दे रही है. उधर, घटना के बाद बदमाश दो गाड़ियों को घटनास्थल पर छोड़ कर भाग निकले. जिसमें स्थानीय लोगों ने आगजनी व तोड़ फोड़ की. अर्जुन सिंह ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग व स्थानी थाने में की है. वहीं तृणमूल कांग्रेस के आला नेता एवं मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक का आरोप है कि अर्जुन सिंह के समर्थकों ने तनाव पैदा करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है.
उनका आरोप है कि घटना के दौरान मदन मित्रा उक्त इलाके में ही थे. उन पर निशाना साध कर ही इस घटना को अंजाम दिया गया है. उन्होंने निर्वाचन आयोग पर भी निशाना साधा. कहा कि चुनाव आयोग के पक्षपात के कारण इस तरह की घटनाएं हो रही हैं. उधर, घटना के बाद स्थानीय पुलिस व केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों को इलाके में तैनात किया गया है. वहीं मदन मित्रा ने जगदल थाना पहुंच कर धरना प्रदर्शन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें