25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल दिखायेगा देश को राह : अरूप

जादवपुर लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल की उम्मीदवार मिमी चक्रवर्ती के समर्थन में किया चुनाव प्रचार अमित शाह पर बोला हमला, कहा : बंगाल में भाजपा हो जायेगी कंगाल कोलकाता : राज्य के खेल व युवा कल्याण मंत्री अरूप विश्वास ने सोमवार को दावा किया कि जादवपुर लोकसभा क्षेत्र की तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार मिमी चक्रवर्ती […]

जादवपुर लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल की उम्मीदवार मिमी चक्रवर्ती के समर्थन में किया चुनाव प्रचार

अमित शाह पर बोला हमला, कहा : बंगाल में भाजपा हो जायेगी कंगाल
कोलकाता : राज्य के खेल व युवा कल्याण मंत्री अरूप विश्वास ने सोमवार को दावा किया कि जादवपुर लोकसभा क्षेत्र की तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार मिमी चक्रवर्ती जीतेंगी और माकपा तीसरे स्थान पर आयेगी.
श्री विश्वास ने कहा कि अभी तक हुए मतदान से यह साफ है कि देश से मोदी सरकार का खात्मा होगा और बंगाल को देश का राह दिखायेगा. चुनाव के बाद दिल्ली में सरकार गठन में बंगाल की महत्वपूर्ण भूमिका होगी. राज्य की जनता तृणमूल कांग्रेस के साथ है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में राज्य का सर्वांगीण विकास हुआ है और सभी वर्ग के लोगों को समान महत्व दिया जाता है.
श्री विश्वास ने सोमवार को जादवपुर लोकसभा क्षेत्र में सुबह बाघा जतीन तथा शाम को वार्ड नंबर 111 में मिमी चक्रवर्ती के पक्ष में चुनाव प्रचार किया.
श्री विश्वास ने प्रभात खबर से विशेष बातचीत में कहा कि चुनाव प्रचार बहुत ही अच्छा हो रहा है. तृणमूल कांग्रेस को आमलोगों को पूरा समर्थन मिल रहा है. आम मतदाताओं से मिले समर्थन से वे लोग काफी उत्साहित हैं. उन्होंने दावा किया इस चुनाव में मिमी चक्रवर्ती जीतेंगी.
उल्लेखनीय है कि माकपा ने इस लोकसभा चुनाव से कोलकाता के पूर्व मेयर व वरिष्ठ वकील विकास रंजन भट्टाचार्य को उम्मीदवार बनाया है, जबकि भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए अनुपम हाजरा को उम्मीदवार बनाया है.
श्री विश्वास ने संदेह जताते हुए कहा कि इस चुनाव में ऐसा लग रहा है कि भाजपा और माकपा आपस में मिल गये हैं. भाजपा और माकपा के बीच मिलीभगत है. उन्हें संदेह है कि माकपा का वोट भी भाजपा को ही मिलेगा और माकपा के उम्मीदवार विकास रंजन भट्टाचार्य थर्ड स्थान पर आयेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बंगाल को कंगाल करने के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए श्री विश्वास ने कहा कि भाजपा खुद ही बंगाल में कंगाल हो जायेगी और 23 मई को चुनाव परिणाम से यह साफ हो जायेगा कि बंगाल में भाजपा को एक भी सीट नहीं मिलेगी और तृणमूल कांग्रेस 42 में से 42 सीटों पर जीत हासिल करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें