27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज से मेहरबान हो सकता है मौसम

सोमवार से अगले तीन दिनों तक हो सकती है रिमझिम बारिश मौसम विभाग ने कहा- अगले तीन दिनों तक गिरेगा पारा कोलकाता : राज्य में गर्मी दिन पर िदन बढ़ती जा रही है. चिलचिलाती धूप में लोगों को राह चलना मुश्किल हो रहा था. इसी बीच मौसम विभाग की ओर से राहतभरी खबर आयी है. […]

  • सोमवार से अगले तीन दिनों तक हो सकती है रिमझिम बारिश
  • मौसम विभाग ने कहा- अगले तीन दिनों तक गिरेगा पारा
कोलकाता : राज्य में गर्मी दिन पर िदन बढ़ती जा रही है. चिलचिलाती धूप में लोगों को राह चलना मुश्किल हो रहा था. इसी बीच मौसम विभाग की ओर से राहतभरी खबर आयी है. अलीपुर स्थित मौसम विभाग ने सोमवार से बारिश की संभावना जतायी है. मौसम विभाग के अनुसार सोमवार से बुधवार तक बारिश की संभावना है.
कालबैशाखी शहर में भीषण गर्मी से निजात दिलायेगी. मौसम के जानकारों का मानना ​​है कि दक्षिण बंगाल के कई जिलों में तापमान कम हो सकता है.
अलीपुर मौसम विभाग के उपनिदेशक गणेशकुमार दास ने कहा कि आज राज्य के कुछ हिस्सों में गरज के साथ बारिश हो सकती है. बिहार में काले बादल छाये हुए हैं. जिस वजह से शहर में गर्म हवा प्रवेश नहीं कर सकेगी. नतीजतन शहर का मौसम सोमवार से खुशनुमा होगा. आसमान में सोमवार से ही काले बादल छाये रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें