36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीदी, आपके चालीस विधायक हमारे संपर्क में हैं : नरेंद्र मोदी

बोले-बंगाल में खिसक रही है दीदी की जमीन श्रीरामपुर (हुगली) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक उनके संपर्क में हैं और भाजपा के आम चुनाव जीतने के बाद अपनी पार्टी छोड़ देंगे. मोदी ने साथ ही मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर भाई-भतीजावाद करने […]

बोले-बंगाल में खिसक रही है दीदी की जमीन

श्रीरामपुर (हुगली) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक उनके संपर्क में हैं और भाजपा के आम चुनाव जीतने के बाद अपनी पार्टी छोड़ देंगे.
मोदी ने साथ ही मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर भाई-भतीजावाद करने का आरोप लगाया और इस बात पर जोर दिया कि वह अपने भतीजे को पश्चिम बंगाल में राजनीतिक रूप से स्थापित करना चाहती हैं.
मोदी ने बनर्जी पर प्रधानमंत्री पद की उनकी महत्वाकांक्षा को लेकर भी निशाना साधा और कहा: ‘दीदी, दिल्ली दूर है. प्रधानमंत्री श्रीरामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. पीएम ने उत्तर 24 परगना के जगदल में भी चुनावी सभा को संबोधित किया.
श्रीरामपुर की रैली में मोदी ने कहा: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जमीन खिसक चुकी है. 23 मई को चुनाव परिणाम आते ही पता चल जायेगा, जब चारों तरफ सिर्फ कमल ही कमल दिखेगा. दीदी, तब आपके विधायक भी आपको छोड़कर भाग जायेंगे. आज भी आपके 40 विधायक हमारे (भाजपा के) संपर्क में हैं. दीदी, आपका बचना मुश्किल है क्योंकि आपने बंगाल के लोगों से विश्वासघात किया है.
प्रधानमंत्री ने कहा: ममता बनर्जी ने बंगाल के लोगों के साथ विश्वासघात किया है. दीदी को लोकतंत्र ने यह पद दिया, लेकिन उन्होंने बंगाल के लोगों को धोखा दिया है.
तृणमूल के गुंडों की टोली चाहे जितना दम लगा ले, चाहे जितनी हिंसा कर ले, लेकिन बंगाल की जनता ने अब मन बना लिया है. देश व बंगाल की जनता गलती माफ कर सकती है, लेकिन विश्वासघात कभी माफ नहीं करती है. उन्होंने कहा कि बंगाल में इस बार दीदी ने सारी सीमाएं पार करने पर तुली हुई हैं. तृणमूल के लोग वोट डालने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं. भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं, लेकिन गांव-गांव में जनता मतदान केंद्र पर पहुंच रही है और जनता के दिल से एक ही आवाज निकल रही है. चुप-चाप कमल छाप, बूथ-बूथ से तृणमूल साफ.
बंगाल की मिट्टी मेरे लिए प्रसाद है
मोदी ने कहा : दीदी इतना गुस्से में हैं कि वे मुझे बंगाल की मिट्टी और पत्थर का रसगुल्ला खिलाना चाहती हैं. यहां रामकृष्ण परमहंस, जगदीश चंद्र बोस, सुभाष चंद्र बोस जैसे अनगिनत महापुरुषों और क्रांतिकारियों के चरण पड़े हैं और ऐसे महापुरुषों के पैरों की धूल का रसगुल्ला मेरे लिए प्रसाद समान है. उन्होंने कहा कि इन्हीं महापुरुषों ने बंगाल को सामाजिक और राजनीतिक चेतना का केंद्र बनाया है और उनके ही आशीर्वाद से मोदी बंगाल का पुराना गौरव वापस लायेगा. मेरे लिए यह मिट्टी उर्जा और प्रेरणा है. ऐसा पवित्र प्रसाद किसी के नसीब में ही होता है. उन्होंने कहा कि मिट्टी में पत्थर भी भेजेंगी, तो जिस पत्थर से आपके गुंडे निर्दोष लोगों की प्राण ले रहे हैं, तो यहां निर्दोषों के प्राण भी बच जायेंगे.
उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता पहले नामपंथी का शिकार हुई, बाद में वामपंथी और अब दाम और दमनपंथी के चंगुल में फंसी है लेकिन विकासपंथी कल्चर वाली भाजपा उन्हें इनके चंगुल से मुक्ति दिलायेगी. उन्होंने कहा कि यहां किसी को घर बनाना है, तो तृणमूल के लोगों को टैक्स देना पड़ता है. किसी को दफ्तर बनाना है, तो सिंडिकेट की अनुमित चाहिये.
यहां घुसपैठिये मौज में और रामभक्त खतरें में है
मोदी ने कहा कि बंगाल में घुसपैठिये मौज-मस्ती से जिया करते हैं और सरस्वती पूजा, दुर्गापूजा और रामनवमी करने वाले राम भक्त खतरे के साये में रहते हैं. यहां गुंडों को सुरक्षा मिलती है और बहन-बेटियों को सुरक्षा की गारंटी नहीं मिलती है. यहां सिंडिकेट फल-फूल रहा है और शिक्षकों और कर्मचारियों को सेलरी देने के लिए पैसा नहीं होने का बहाना किया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें