32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाटपाड़ा में तृणमूल कार्यालय पर कब्जे को लेकर हुआ हंगामा

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के जगदल थानांतर्गत भाटपाड़ा के चार नंबर वार्ड में तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय पर कब्जे को लेकर जोरदार हंगामा हुआ. अर्जुन सिंह के समर्थकों और तृणमूल कांग्रेस समर्थकों में बहस व धक्का-मुख्की हुई, सूचना पाकर मौके पर पहुंची जगदल थाने की पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया. सूत्रों के […]

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के जगदल थानांतर्गत भाटपाड़ा के चार नंबर वार्ड में तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय पर कब्जे को लेकर जोरदार हंगामा हुआ. अर्जुन सिंह के समर्थकों और तृणमूल कांग्रेस समर्थकों में बहस व धक्का-मुख्की हुई, सूचना पाकर मौके पर पहुंची जगदल थाने की पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया.
सूत्रों के मुताबिक, सुबह अर्जुन सिंह के समर्थक उक्त वार्ड के तृणमूल कांग्रेस कार्यालय को गेरुआ रंग में रंग रहे थे. इसका पता चलते ही पर भाटपाड़ा नगर पालिका के सीआइसी मदन मोहन घोष के नेतृत्व में तृणमूल कांग्रेस समर्थक पहुंचे.
तृणमूल समर्थकों ने विरोध किया तो दोनों तरफ से विवाद शुरू हो गया. हंगामे के बीच पहुंची जगदल थाने पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों पार्टी के समर्थकों को अलग किया. इलाके में रैफ के जवानों को तैनात किया गया.
इधर तृणमूल समर्थकों का कहना है कि जबरन सारे पार्टी ऑफिस पर कब्जे की कोशिश की जा रही है, जबकि अर्जुन सिंह का कहना है कि चार नंबर वार्ड में पार्टी ऑफिस अपने हाथों से तैयार किया हूं.
तृणमूल वाले जबरन कब्जा करने में लगे हैं. मालूम हो कि अर्जुन सिंह के तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने के बाद से ही तृणमूल कांग्रेस के कई कार्यालयों पर भाजपा ने कब्जा कर लिया है. उन्हें गेरुआ में रंग दिया गया है.
इस आग में कारखाने को काफी नुकसान पहुंचा है, हालांकि रविवार का दिन होने के कारण कारखाने के अंदर कर्मचारी मौजूद नहीं थे, इसके कारण किसी के घायल होने की खबर नहीं है. आग लगने की प्राथमिक वजह कारखाने के अंदर शॉर्ट सर्किट होना बतायी जा रही है. इस घटना के कारण रात 12 बजे तक इलाके में लोग आतंकित रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें