26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भ्रम फैलाने के लिए सब्यसाची के घर गये थे मुकुल राय : फिरहाद हकीम

कोलकाता : विधाननगर के मेयर सब्यसाची दत्त के घर भाजपा नेता मुकुल राय षडयंत्र के तहत गये थे और उनका षडयंत्र सब्यसाची नहीं समझ पाये थे. वे पुराने मित्र समझ कर उन्हें घर से बाहर नहीं किये. मुकुल राय ने इस तरह से तृणमूल पार्टी को भ्रमित करने की कोशिश की, ताकि गलत प्रचार हो. […]

कोलकाता : विधाननगर के मेयर सब्यसाची दत्त के घर भाजपा नेता मुकुल राय षडयंत्र के तहत गये थे और उनका षडयंत्र सब्यसाची नहीं समझ पाये थे. वे पुराने मित्र समझ कर उन्हें घर से बाहर नहीं किये. मुकुल राय ने इस तरह से तृणमूल पार्टी को भ्रमित करने की कोशिश की, ताकि गलत प्रचार हो.
ये बातें शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने कहीं. रविवार को विधाननगर के श्रीभूमि स्पोर्टिंग क्लब में विधाननगर के मेयर सब्यसाची दत्त, दमकल मंत्री सुजीत बोस और उत्तर 24 परगना जिला अध्यक्ष व राज्य के खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक समेत विधाननगर के सभी पार्षदों को लेकर शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने एक बैठक की. इसके बाद मीडिया से रूबरू होते हुए मंत्री फिरहाद हकीम ने साफ कर दिया कि सब्यसाची दत्त किसी पार्टी में नहीं जा रहे हैं. यह भाजपा नेता मुकुल राय की तृणमूल कांग्रेस को भ्रमित करने साजिश थी.
उन्होंने कहा कि मुकुल राय जिसे पार्टी में हैं, वह गांधी के हत्यारों को माननेवाली पार्टी है. मुकुल राय ने तृणमूल के आदर्शों को बेच दिया, उनसे तृणमूल के सदस्यों का कोई सम्पर्क नहीं रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि सब्यसाची दत्त ने बैठक में यह स्वीकार किया है कि उनसे यह भूल हुई है. वे मुकुल राय की साजिश को समझ नहीं पाये थे और भद्रता के कारण मुकुल राय को बाहर नहीं कर पाये थे. सब्यसाची दत्त तृणमूल में ही हैं और तृणमूल में ही रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें