37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो ट्रकों की भिड़ंत में दोनों चालकों की मौत

खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिले के शालबनी थाना अंतर्गत शाइघाटा गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 60 पर दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों के चालकों की मौत हो गयी. जबकि दोनों ट्रकों के खलासी बुरी तरह से झुलस गये. उन्हें गालबनी अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी हालत नाजुक होने के कारण […]

खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिले के शालबनी थाना अंतर्गत शाइघाटा गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 60 पर दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों के चालकों की मौत हो गयी. जबकि दोनों ट्रकों के खलासी बुरी तरह से झुलस गये. उन्हें गालबनी अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी हालत नाजुक होने के कारण उन्हें कोलकाता स्थानांतरित किया गया. गौरतलब है कि पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा इलाके से पान से लदा एक ट्रक उत्तर प्रदेश के बलिया जा रहा था.

इसी दौरान विपरीत दिशा से एक ट्रक वीरभूम जिले के रामपुरहाट से गिट्टी लेकर पूर्व मेदिनीपुर जिला की ओर जा रही थी. टक्कर के दौरान इलाके में जोरदार आवाज हुई. इलाके के ल‍ोग जब घटनास्थल पहुंचे तब दोनो ट्रक आग की चपेट में थे. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी. काफी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया.

इस घटना में ट्रक चालक औक खलासी की मौत हो गयी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ट्रक चालक का नाम कृष्णा यादव (39) है. वह बिहार के शिवान इलाके का निवासी था. जबकि दूसरे की शिनाख्त समाचार लिखे जाने तक नहीं हो पायी थी. दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें