32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमिका के घर के सामने मिला प्रेमी का जला शव, प्रेमिका सहित छह हिरासत में

हल्दिया : प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी का जला हुआ शव पाया गया. घटना में प्रेमिका के अलावा अन्य पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. युवक के घरवालों ने हत्या का आरोप लगाया है. घटना पूर्व मेदिनीपुर के भगवानपुर के 2 नंबर ब्लॉक के भूपतिनगर थाना इलाके के खानजादापुर गांव की […]

हल्दिया : प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी का जला हुआ शव पाया गया. घटना में प्रेमिका के अलावा अन्य पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. युवक के घरवालों ने हत्या का आरोप लगाया है. घटना पूर्व मेदिनीपुर के भगवानपुर के 2 नंबर ब्लॉक के भूपतिनगर थाना इलाके के खानजादापुर गांव की है. मृत युवक का नाम रंजीत मंडल (21) है.

वह दक्षिण बायेंदा का रहनेवाला था. खानजादापुर की रहने वाली एक लड़की के घर के सामने शनिवार तड़के उसकी अधजली लाश पुलिस ने बरामद की. इस संबंध में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है. मृत युवक के पिता शक्तिपद मंडल की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. कांथी के अतिरिक्त पुलिस सुपर (ग्रामीण) राजनारायण मुखर्जी ने कहा कि युवक का शरीर 90 फीसदी जल चुका था. उसके घरवालों ने हत्या का आरोप लगाया है.
मामले की जांच की जा रही है.
मामले में रंजीत के दो दोस्त, उसकी प्रेमिका व प्रेमिका के घर के तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. शनिवार तड़के तीन बजे रंजीत के बड़े भाई ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी. स्थानीय लोगों ने भी रंजीत को जला कर मार डालने का आरोप लगाया है. रंजीत दिल्ली में गहने की एक दुकान में काम करता था. मूगबेड़िया कॉलेज की प्रथम वर्ष की एक छात्रा के साथ पिछले पांच वर्ष‍ों से उसका प्रेम संबंध था. बताया जाता है कि हाल ही में एक अन्य युवक के साथ प्रेमिका का संपर्क हुआ.
लिहाजा पिछले चार महीने से रंजीत के साथ उसकी दूरियां बढ़ गयीं थी. इस बीच दिल्ली से रणजीत वापस लौटा था. जब उसने प्रेमिका से मिलने की कोशिश की, तो उसके घरवालों ने इसमें बाधा पहुंचाई. शुक्रवार सुबह कोलकाता जाने के नाम पर रंजीत घर से निकला था. उसने कहा था कि वह रात को घर लौट आयेगा. पुलिस को पता चला है कि कोलकाता न जाकर वह दिन भर अपने दो दोस्त समीर सिंह व असित दास के साथ था. हजार रुपये की एवज में उसने एक मोबाइल भी बेचा था. उस पैसे से तीनों दोस्तों ने शराब पी. रात 12.30 बजे वह घर लौट रहा था. इसके बाद उक्त घटना हुई.
पुलिस ने तड़के ही रंजीत की प्रेमिका, उसके पिता मदन, भाई सोम शंकर को हिरासत में ले लिया. सुबह रंजीत के दोनों दोस्त समीर व असित को भी हिरासत में लिया गया. रंजीत के पिता शक्तिपद ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को जलाकर मारा गया है. उनका कहना है कि पिछले पांच वर्षों से रंजीत के पास से उसकी प्रेमिका व उसके घरवालों ने काफी पैसे लिये थे. अब वह संबंध कायम नहीं करना चाहती थी. इसके पहले भी रंजीत को हत्या की धमकी दी गयी थी. उनका आरोप है कि लड़की के घरवालों ने रंजीत को अपने घर बुलाया था और वहीं उसकी हत्या की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें