मशहूर फिल्‍म प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्‍या का निधन
Advertisement

calcutta

  • Feb 11 2019 2:50AM

हल्दिया : कोलाघाट में अपने दोस्त से मिलने गया तृणमूल नेता लापता

हल्दिया :   कोलाघाट में अपने दोस्त से मिलने गया तृणमूल नेता लापता

 हल्दिया :  कोलाघाट में दोस्त से मुलाकात करने गये कांथी तीन नंबर ब्लॉक के तृणमूल नेता रितेश राय लापता हो गये हैं. वह स्थानीय चांदबेड़िया बूथ तृणमूल अध्यक्ष हैं. गत सात फरवरी को रात 9.30 बजे उनकी अपनी पत्नी महुआ के साथ आखिरी बार बात हुई थी. इसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल रहा है. रितेश के दोस्त व स्कूल शिक्षा विभाग के कर्मचारी सौभिक चक्रवर्ती का भी कुछ पता नहीं चल रहा है.

गत सात फरवरी को सौभिक के साथ मुलाकात करने के नाम पर वह घर से निकले थे. रात को पत्नी को फोन करके बताया था कि सौभिक के पिता की मौत हो गयी है. इसलिए वह सौभिक के साथ मालदा जा रहे हैं. रितेश की पत्नी महुआ का कहना है कि इसके बाद से उनके साथ कोई संपर्क नहीं हो सका है. मोबाइल स्विच्ड ऑफ है. सौभिक का भी फोन बंद है.

महुआ देवी ने मारिशदा थाने में लापता होने की शिकायत दर्ज करायी है. कांथी के अतिरिक्त पुलिस सुपर (ग्रामीण) इंद्रजीत बसु ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. कांथी तीन नंबर पंचायत समिति के सदस्य व जिला तृणमूल के महासचिव कनिष्क पंडा ने भाजपा पर रितेश का अपहरण करने का आरोप लगाया है.

उनका कहना है कि गत 21 जनवरी को अमित शाह की सभा के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं तोड़फोड़ की थी. उनके निशाने पर रितेश थे. हालांकि भाजपा के कांथी सांगठनिक जिला अध्यक्ष तपन माइती ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि जो भी घटना हो रही है सबका दोष भाजपा पर मढ़ा जा रहा है. 

 

Advertisement

Comments

Advertisement