Advertisement

calcutta

  • Feb 10 2019 1:06AM

विश्व बांग्ला गेट पर खुला हैंगिंग रेस्तरां

 विश्व बांग्ला गेट के ऊपर है रेस्तरां

कोलकाता : 43 वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले के उद्घाटन अवसर पर ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने न्यूटाउन स्थित विश्व बांग्ला गेट का उद्घाटन किया था. उसके दस दिनों बाद शनिवार को राज्य के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने विश्व बांग्ला गेट के ऊपर स्थित हैंगिंग रेस्तरां का उद्घाटन किया. उद्घाटन अवसर पर उन्होंने कहा कि इस गेटवे के उद्घाटन के बाद से ही हर रोज सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट रही थी, इसलिए अब रेस्तरां को भी खोल दिया गया. 
 
उन्होंने कहा कि यहां भी अब ईको पार्क, विक्टोरिया जैसी ही भीड़ जुटेगी. यह लोगों के लिए मनोरंजन की बेहतर जगह है. उन्होंने कहा कि बंगाल के लिए यह गर्व की बात है. 
 
कांग्रेस का वोट मात्र 2 प्रतिशत
 
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन हो या नहीं हो, कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि जिस पार्टी का वोट ही मात्र 2 प्रतिशत है, उससे गठबंधन से क्या फायदा होने वाला है. कोई फर्क नहीं पड़ता है. 
 
टिकट 100 रुपये, बुक माय शो के जरिए बुकिंग शुरू
 
विश्व बांग्ला गेट के ऊपर बनी गैलरी में जाने के लिए 100 रुपये का टिकट लेना होगा. टिकट की बुकिंग ऑनलाइन बुकिंग एप बुक माय शो के जरिए होगी. दोपहर बारह बजे से लेकर शाम छह बजे तक विश्व बांग्ला गेट के ऊपर लोग जा सकेंगे और अधिकतम 45 मिनट तक रह पायेंगे. ऊपर एक साथ अधिक से अधिक 50 लोग जा सकते हैं. वहीं रेस्तरां शाम सात बजे से रात साढ़े 10 बजे तक खुला रहेगा. रेस्तरां में जाने के लिए टिकट नहीं लगेगा. रेस्तरां के उदघाटन अवसर पर हिडको के चेयरमैन देवाशीष सेन, अभिनेत्री पाओली दाम समेत अन्य उपस्थित रहे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement