37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : चुनाव आयोग से प्रदेश भाजपा करेगी कांथी हिंसा की शिकायत – दिलीप घोष

कोलकाता : प्रदेश भाजपा ने मंगलवार को पूर्वी मेदिनीपुर जिले में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की रैली के बाद तृणमूल कांग्रेस और उसके कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प के बारे में चुनाव आयोग को सूचित करने का फैसला किया है. पुलिस ने हिंसा में शामिल होने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. […]

कोलकाता : प्रदेश भाजपा ने मंगलवार को पूर्वी मेदिनीपुर जिले में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की रैली के बाद तृणमूल कांग्रेस और उसके कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प के बारे में चुनाव आयोग को सूचित करने का फैसला किया है. पुलिस ने हिंसा में शामिल होने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने बुधवार को यहां कहा कि कांथी में कल हुईं झड़पों के बारे में कहा कि हम चुनाव आयोग को सूचित करेंगे और हम बंगाल की जमीनी स्थिति की वास्तविक तस्वीर पेश करेंगे.
उन्होंने दावा किया कि पार्टी के कई कार्यकर्ता रैली के बाद अब तक घर नहीं लौटे हैं. उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता कि उनके साथ क्या हुआ है, वे लापता हैं. यह एक खतरनाक स्थिति है.
हालांकि तृणमूल कांग्रेस का दावा है कि उनके एक कार्यालय में तोड़फोड़ की गयी थी. इस दौरान हुए संर्घष में भाजपा और तृणमूल दोनों दलों के कई कार्यकर्ता घायल हो गये और भाजपा कार्यकर्ताओं के वाहनों को कांथी में आग लगा दी गयी. त्रिपुरा भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब भी मौजूद थे.
दिलीप घोष ने कहा ने प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कहा कि कानून व्यवस्था राज्य का विषय है और ममता दूसरों पर दोषारोपण कर अपनी जिम्मेदारियों से नहीं बच सकतीं.
उन्होंने कहा : मैं बंगाल में आनेवाले बदलाव को महसूस कर रहा हूं. बंगाल में अंदर ही अंदर लहर चल रही है. हालांकि पुलिस ने कहा कि घटना की जांच शुरू कर दी गयी है और 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गवाहों से पूछताछ की जा रही थी और पुलिस हिंसा के टेलीविजन फुटेज की भी जांच कर रही है. भाजपा ने कांथी में हिंसा के खिलाफ बुधवार को राज्य के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें