27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोलकाता : प्रमोटिंग विवाद को लेकर दो गुटों में झड़प, चली गोली, चार जख्मी, पांच युवक गिरफ्तार

कोलकाता : प्रमोटिंग विवाद को लेकर करया इलाके में दो विरोधी गुट आपस में उलझ पड़े. घटना करया इलाके केशिवतल्ला लेन की है. इस घटना में दोनों पक्ष के चार से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं. खबर पाकर मौके पर पहुंची करया थाने की पुलिस ने इलाके में तनाव फैलाने, मारपीट व तोड़फोड़ करने के […]

कोलकाता : प्रमोटिंग विवाद को लेकर करया इलाके में दो विरोधी गुट आपस में उलझ पड़े. घटना करया इलाके केशिवतल्ला लेन की है. इस घटना में दोनों पक्ष के चार से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं. खबर पाकर मौके पर पहुंची करया थाने की पुलिस ने इलाके में तनाव फैलाने, मारपीट व तोड़फोड़ करने के आरोप में पांच युवकों को गिरफ्तार किया है. सभी को अदालत में पेश करने पर 28 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है.

क्या है मामला :
पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि करया इलाके के शिवतल्ला में डिस्पेंसरी नामक जगह पर पांच कट्ठे का एक प्लॉट है. वहां मौजूदा समय में टालीशेड कमरे हैं. उसी प्लॉट में प्रमोटिंग को लेकर दो ग्रुप आपस में उलझते रहते हैं.
शुक्रवार रात को भी इसी मुद्दे को लेकर इलाके में दो ग्रुप आपस में उलझ पड़े. इलाके के लोगों का आरोप है कि इस दौरान एक क्लब में तोड़फोड़ कर मारपीट भी की गयी. यही नहीं, सात राउंड फायरिंग किये जाने का भी आरोप लगाया. पुलिस ने इस मामले में इलाके में छापेमारी कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि कुछ बदमाश इलाके से अब भी फरार हैं. जल्द उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें